बालोद में जिला स्तरीय साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन 22 दिसंबर को


अधिक संख्या में कराए पंजीयन: किशोरी साहू

 

उत्तम साहू 
बालोद। जिला साहू संघ के द्वारा जिला स्तरीय साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन का भव्य आयोजन 22 दिसंबर रविवार को महादेव भवन गंजपारा बालोद में आयोजित किया जा रहा है। जिला साहू संघ के अध्यक्ष किशोरी लाल साहू ने बताया कि विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है और आज के परिवेश और महंगाई के जमाने में रिश्ते तलाश करने के लिएअभिभावकों का बहुत समय और पैसा बर्बाद हो जाता है और समय की मांग के मांग के साथ आधुनिक तरीके अपनाना होगा इसलिए परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाता है ताकि मंच के माध्यम से युवक- युवती एक दूसरे का परिचय प्राप्त कर सके और रिश्ते की बात आगे बढ़ाया जा सके और अपने जीवन साथी का चुनाव कर सके।उन्होंने पंजीयन कराने वाले प्रतिभागियों से कहा कि सिर्फ पत्रिका में नाम देना ही प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए बल्कि मंच पर आकर अपना परिचय देना चाहिए तभी परिचय सम्मेलन की सार्थकता सही साबित होगी।उन्होंने समाज के विवाह योग्य युवक युवती जो पत्रिका में नाम दे रहे हैं उनसे अधिक संख्या में उपस्थिति दर्ज कराने की अपील की हैं। 
 
तैलिक ज्योति पत्रिका का होगा विमोचन 
जिला अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ के संयोजक प्रोफेसर के आर साहू ने बताया कि सामाजिक पत्रिका तैलिक ज्योति का प्रकाशन एवं विमोचन भी इसी दिन किया जाना है जिसमें समाज की विभिन्न गतिविधियों के साथ साथ युवक-युवतियों का बायोडाटा रहेगा।पंजीयन शुल्क एक प्रतिभागी के लिए 300रु निर्धारित किया गया है और उसी परिवार के अन्य प्रतिभागी के लिए200रु होगा साथ ही सामाजिक सजातीय बंधुओं के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों से संबंधित विज्ञापन भी प्रकाशित किए जाएंगे।
आयोजन के प्रचार प्रसार में तहसील अध्यक्ष कृष्णा राम साहू,रामस्वरूप साहू, रामदयाल साहू ,रमेश सोनवानी, सोमेश साहू,तोरण लाल साहू सहित जिला साहू संघ के पदाधिकारी जुटे हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने