मुख्यमंत्री,विधानसभा अध्यक्ष ने दी रविकांत कौशिक को श्रद्धांजलि


रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को महासमुंद जिले के ग्राम कोमा पहुंचे। यहां वे दिवंगत पत्रकार रविकांत कौशिक के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ,गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी थे ।मुख्यमंत्री ने कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे पत्रकारिता के लिए आदर्श थे. ख़बरों के प्रति उनकी जीवटता, उनका जुनून, जब्जा आज के समय में पत्रकारों में बहुत कम देखने को मिलता है।उनका असमय चले जाना छत्तीसगढ़ के समूचे पत्रकारिता जगत के लिए एक बड़ी क्षति है।मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व कौशिक राज्य के वरिष्ठ पत्रकार थे जो कि ईमानदार और सकारात्मक पत्रकारिता का एक उदाहरण थे।उनके निधन से पत्रकारिता जगत को एक बड़ा नुकसान हुआ है।

इस दौरान महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर व खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव, प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी ,महिला कांग्रेस की डॉ. रश्मि चन्द्राकर, प्रखर समाचार के प्रधान संपादक दीपक लखोटिया, धमतरी के स्थानीय संपादक मेघराज ठाकुर, ब्यूरो चीफ प्रेम मगेंद्र भी मौजूद थे।

बता दें कि 15 दिसंबर को प्रखर समाचार प्रेस में काम करते समय वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक की तबियत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. कोमा रविकांत कौशिक का गृह ग्राम होने की वजह से अंतिम संस्कार वही किया गया ।बुधवार को दशगात्र कार्यक्रम रखा गया था।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने