VDO:दुगली में तेंदूपत्ता से भरे दो ट्रक जलकर खाक ठेकेदार को हुआ लाखों का नुकसान


विनोद गुप्ता  विशेष संवाददाता 
नगरी ।दुगली में तेंदुपत्ते से लदे दो ट्रक आग में जलकर खाक हो ग।दोनो ट्रक में 38 लाख का तेंदुपत्ता लदा हुआ था।घटना दुगली स्थित वनविभाग के गोदाम  की है। जानकारी मिलते ही डीएफओ अमिताभ बाजपेई मौके पर पहुंच गए

वनविभाग के अधिकारीयो के मुताबिकघटना मंगलवार की रात 11.30 बजे की है ।राजनांदगाव के देसाई ब्रदर्स ने वनविभाग से 740 बोरा तेंदुपत्ता खरीदा था।जिसकी कीमत 32 लाख थी,18 फीसदी जीएसटी सहित कुल 38 लाख का भुगतान वनविभाग को किया जा चुका था। रात में ही रवानगी होनी थी लेकिन GST का बिल नहीं कटने की वजह से  दोनों ट्रकों को गोदाम परिसर में ही खड़ा कर दिया गया।

 रवाना होने से पहले अचानक दोनो ट्रक में आग लग गई। रात में हीधमतरी से फायर ब्रिगेड बुला कर आग बुझाने की कोशिश की गई लेकिन भयंकर आग में तेंदुपत्ता और ट्रक दोनो ही राख हो गए। दुगली क्षेत्र में चर्चा है कि इसमें नक्सलियों का भी हाथ हो सकता है हालांकि इस संबंध में आला अधिकारी इंकार कर रहे हैं ।

इस मामले में डीएफओ अमिताभ वाजपेई ने कहा कि तेंदूपत्ता से भरे दो ट्रकों में आग लगी है तेंदूपत्ता को ठेकेदार द्वारा खरीदा जा चुका था इस वजह से उसे लगभग 60 लाख का नुकसान हुआ है आग किसने लगाई स्पष्ट नहीं है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने