जनकल्याण को समर्पित पीएम का निर्णय कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अहम भूमिका निभाएगा - जय हिंदूजा

 


धमतरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की अध्यक्षता में सोमवार को हुई महत्वपूर्ण बैठक पश्चात ऐलान किया गया कि 1 मई से 18 साल से 45 साल के लोगों को टीका लगाया जाएगा भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने प्रधानमंत्री मोदी एवं केंद्र सरकार द्वारा लिए ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण का विस्तार करते हुए कोविड-19 के विरुद्ध देश में प्रभावी लड़ाई जारी है,युवाओं को टीका लगने से सामाजिक जागरूकता के बड़े उदाहरण सामने आएंगे।

  कुछ लोग जो टिका को लेके घबरा रहे हैं वे भी टीका लगवाने आगे आएंगे,जनकल्याण को समर्पित यह निर्णय कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अहम भूमिका निभाएगा कोरोना की दूसरी लहर का शिकार काफी युवा हो रहे हैं ऐसे वक्त में यह निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की दूरदृष्टि दर्शाता है। इस निर्णय से जारी इस जंग को और बल मिलेगा और शीघ्र ही हमारा देश कोरोना से विजय हासिल करेगा,कोरोना से लड़ने का सबसे बड़ा हथियार वैक्सीन ही है।


जय हिंदूजा ने युवाओं से अपील की है कि तीसरे चरण में देश का प्रत्येक युवा कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए देश के प्रति अपनी महती भूमिका निभाएं बढ़-चढ़कर विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान में हिस्सा लें और अन्य सभी युवाओं को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने