VDO:सावधान ! 2 दिन पुलिस की रहेगी हुड़दंगियों पर कड़ी नजर,जानिये कहां कहां पुलिस रहेगी तैनात..



भूपेंद्र साहू
धमतरी।होली के 2 दिन लोगों की सुरक्षा और सुविधा के लिए पुलिस मुस्तैद रहेगी। जगह-जगह फिक्स पैकेट बल के साथ पेट्रोलिंग पार्टी लगातार उपद्रवियों  असामाजिक तत्वों पर नजर रखेगी ।होलिका दहन और रंग पर्व पर पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु के निर्देशन में पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है ।होलिका दहन से लेकर रंग गुलाल खेलते तक शहर के चप्पे-चप्पे में पुलिस तैनात रहेगी ।संपूर्ण व्यवस्था की प्रभारी एएसपी मनीषा ठाकुर होंगी ।उनकी सहायता के लिए डीएसपी अरुण जोशी और सारिका वैद्य होंगे ।कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन प्रमुख पेट्रोलिंग पार्टी होगी ।

क्रमांक 1 हाउसिंग बोर्ड के प्रभारी निरीक्षक हीर सिंह नेताम होंगे ।क्रमांक 2 रेलवे स्टेशन के सब इंस्पेक्टर हृदय कुमार वर्मा और क्रमांक 3 में सब इंस्पेक्टर सूखेन नायक मोर्चा संभालेंगे। इसके अलावा थाना कोतवाली  प्रभारी भावेश गौतम शहर भ्रमण करेंगे।इसके अलावा शहर और आसपास पेट्रोलिंग पार्टी लगाए गए हैं जिसमें पुलिस बल तैनात होंगे ।अर्जुनी थाना क्षेत्र में प्रभारी उमेंद्र टंडन के साथ आमदी,गागरा में पेट्रोलिंग पार्टी ,थाना रूद्री में थाना प्रभारी रीना कुजूर भी दो पेट्रोलिंग पार्टी के साथ भ्रमण करेंगी ।अनहोनी को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग में पेट्रोलिंग की व्यवस्था की गई है ।श्यामतराई से छाती तक सब इंस्पेक्टर नरसिंह ध्रुव और छाती से बिरेझर तक सब इंस्पेक्टर तिम्बक राम नायक निरीक्षण पर होंगे ।इसके अलावा रूद्री बराज में आने-जाने वालों पर निगाह रहेगी क्योंकि बराज में नहाना प्रतिबंधित है ।यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके लगातार शहर भ्रमण करती रहेंगी दो पहिया वाहन में 2 से अधिक सवार रहने, मुखौटा लगाकर, शराब पीकर वाहन चलाते पाए जाने पर चालानी कार्यवाही की जाएगी ।सभी व्यवस्था के साथ शहर में 22 फिक्स पैकेट  लगाए गए हैं ।रिजर्व बल में सूबेदार रेवती वर्मा बलवा ड्रिल,टियर गैस के साथ शहर में मौजूद रहेंगी। इन सब के साथ एडी ,चिता स्क्वाड भी तैनात होंगे ।
निकला फ्लैग मार्च 
एएसपी मनीषा ठाकुर के नेतृत्व में दोपहर को फ्लैग मार्च निकला गया जो कोतवाली से मुख्यमार्ग होते हुए मकई चौक रत्नाबांधा चौक रिसाईपारा होते कोतवाली पहुंची ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने