VDO::इनाम के बाद अब जनसेवा,वृद्धाश्रम, अस्पताल,थाना को दिए कूलर



एचपी पेट्रोल पंप में मेगा ड्रा पर विधायक, महापौर,पार्षद का हुआ सम्मान 




भूपेंद्र साहू 
धमतरी।धमतरी इंटरप्राइजेज एचपी पेट्रोल पंप में मेगा ड्रा के अवसर पर अस्पताल थाना वृद्ध आश्रम एवं जरूरतमंद जगहों पर गर्मी के दिनों के लिए कूलर भेंट किया गया ।इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए अन्य योजनाओं की भी घोषणा की गई ।
रविवार को धमतरी इंटरप्राइजेज पेट्रोल पंप में मेगा ड्रा का आयोजन किया गया ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रंजना साहू थी। अध्यक्षता महापौर विजय देवांगन ने की ।मंच पर सभापति अनुराग मसीह, आनंद पवार, डॉ जेएस खालसा,उपनिरीक्षक एसआर नायक, पार्षद ज्योति बाल्मीकि मौजूद थे ।
संबोधन में विधायक रंजना साहू ने कहा कि पंप के संचालक यह नेक कार्य कर रहे हैं जो काबिले तारीफ है ।उनको ऊपर वाला कई गुना आशीर्वाद प्रदान करेगा। वह हर वर्ग के लिए ख्याल रखते हैं यह लोगों की चेहरों पर खुशी ला देती है।महापौर विजय देवांगन ने कहा कि आपके कार्य को देखकर प्रभावित हुआ हूं ।आप इस पुनीत कार्य को बढ़ाते रहिए इसमें निचले तबके के लोगों के लिए भी उपहार शामिल करें ।अनुराग मसीह ने कहा कि संचालक नेक काम कर रहे हैं उपहार देना प्रशंसनीय है ,जरूरत क्षेत्रों को सामान भेज दे रहे हैं बधाई के पात्र हैं ।
ज्ञात हो कि धमतरी इंटरप्राइजेज के द्वारा 21 नवंबर  से इनामी योजना के तहत पेट्रोल और डीजल भरवाने पर कूपन के माध्यम से इनाम दिए जाते हैं ।इसके अलावा हर माह मेगा ड्रॉ भी रखा जाता है ।पिछले कुछ दिनों से शिक्षक, सीनियर सिटीजन ,महिला,ऑटो पुलिस एवं अन्य वर्ग के लिए बिना कूपन पेट्रोल डीजल मरने पर सरप्राइस गिफ्ट भी दिया गया था,जिसे लेने ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी ।इस अवसर पर सुधीर गुप्ता, मेघराज ठाकुर,पत्रकार ,सभी पार्षद एल्डरमैन , संचालक के परिजन शमीम रहमान ,शमीरा रहमान स्टॉफ राजेंद्र, संतोष व अन्य मौजूद थे।


कमाई का 70 फीसदी जनसेवा में
इस संबंध में संस्था के संचालक अब्दुल रहमान ने बताया कि आज मेगा ड्रा में धमतरी मसीही अस्पताल, जिला अस्पताल को 5  5,4थाना में 3-3 कूलर और वृद्धाश्रम में दो कूलर  दिए गए। इसके अलावा स्कूल के 30 बच्चों को जूते भी दिए जाएंगे ।उन्होंने एक नेक योजना की घोषणा की जिसमें वार्ड में जो भी जरूरत होगी उन्हें संचालक की ओर से दिया जाएगा ।इसमें हर माह पार्षद  अपनी जरूरत संस्था के संचालक को लिखकर दे देंगे उसे पूरी की जाएगी ।इसमें उनका कोई व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं है न ही कोई व्यवसायिक दृष्टिकोण है ।वे चाहते हैं कि अपनी कमाई का 70% हिस्सा जरूरतमंदों के लिए खर्च करें।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने