VDO::सेहतमंदी में हुए प्रतियोगिता में महापौर ,आयुक्त के बीच कड़ी टक्कर


बच्चों ने पिट्ठुल ,रिंग में निशाना साधा 

 


भूपेंद्र साहू 
धमतरी ।रविवार की सुबह मकई गार्डन में होने वाले सेहतमंदी कार्यक्रम में शहर वासियों ने अलग-अलग खेलों का आनंद लेते हुए जुंबा में थिरकते नजर आए । रस्सी खींच में आयुक्त ने महापौर को टक्कर दी जिसका बदला महापौर ने प्लेइंग में लिया दोनों में कड़ी टक्कर रही ।मोहल्ले के बच्चों ने रिंग से फंसाने वाले में चॉकलेट बिस्किट लेकर आनंद उठाया।

नगर निगम धमतरी द्वारा रविवार की सुबह सेहतमंद इस कार्यक्रम का आयोजन मकई गार्डन में किया गया। जहां पर निगम के द्वारा अलग-अलग खेल आयोजित किए गए ।कोई बैडमिंटन खेल कर तो कोई पिततुल  में निशाना लगाकर अपना मनोरंजन कर रहे थे ।रस्सा खींच में भी जोर आजमाइश हुई ।महापौर वर्सेस आयुक्त के रस्साकशी में आयुक्त की ओर निगम निगम की टीम थी वही महापौर के तरफ शहरवासी थे लेकिन आयुक्त आशीष टिकरिहा ने दम लगा कर अपनी ओर खींच लिया ।
 
गेड़ी में भी लोगों ने जोर आजमाइश की और  चलने का प्रयास किया ।वही मोहल्ले के छोटे-छोटे बच्चों के लिए रिंग से चॉकलेट बिस्किट फसाने का खेल भी रखा गया था जिसका वह मजा लेते हुए दिखाई दिए।  
 
पूरी तरह से यह कार्यक्रम एक आनंददायक था और लोगों ने इसका भरपूर मजा भी लिया फिटलाइफ जिम द्वारा जुंबा रखा गया था जिसमें प्रशिक्षक लकी रजक ने अलग-अलग स्टेप में लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया ।इससे न सिर्फ लोग झूमते हुए नजर आए बल्कि लोगो को डांस स्टेप्स भी सीखनेको मिला। इसके बाद फिट लाइफ की ओर से दो-तीन प्रतियोगिताएं रखी गई थी ।
 
महिलाओं के लिए पल्याइंग रखा गया था जिसमें आज की पीढ़ी से लेकर बुजुर्ग महिलाओं ने भाग लिया ।इसमें 69 वर्षीय एलिस मार्टिन ने बाजी मार ली जिस की जमकर तारीफ हुई ।उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के लिए यह बहुत जरूरी है वे साइकिलिंग भी करती हैं फिट रहना है तो रोजाना अपने शरीर के लिए समय देना होगा ।इसके बाद  पुरुषों के लिए प्रतियोगिता रखी गई जिसमें अपर कलेक्टर दिलीप अग्रवाल ,78 वर्षीय मदन मोहन खंडेलवाल ने  अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया । इस कार्यक्रम के लिए भी उन्होंने बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।
 
 फ्लाइंग में महापौर विजय देवांगन ने आयुक्त आशीष टिकारिया को कड़ी टक्कर दी दोनों में मुकाबला तगड़ा था ।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने कहा कि यह प्रोग्राम होते रहना चाहिए इससे एक गेट टूगेदर भी होता है इसके अलावा सेहत भी दुरुस्त रहती है। महापौर विजय देवांगन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले इससे ज्यादा संख्या बढ़ेगी और लोग निगम द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का लाभ लेंगे। पर पार्षद प्राची सोनी ने भी लोगों को सेहत के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर फिटलाइफ जिम की ओर से सत्येंद्र शर्मा डॉ सुमित गुप्ता, डॉ विवेक तिग्गा, मनीष चंद्राकर, मनीष मित्तल ,संजीव वाहिले,सलज अग्रवाल सहित उनके टीम मौजूद थी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने