एक तरफ बिजली गिरने पर महिला झुलसी दूसरी तरफ बजरंगबली ने दिखाया चमत्कार



भूपेंद्र साहू
धमतरी।रविवार की शाम अचानक तेज आंधी तूफान बारिश के साथ ओले गिरने लगे थे। कुछ जगहों पर बिजली गिरने की भी सूचना मिली है ।ऐसे ही ग्राम भटगांव में बिजली गिरने से एक महिला झुलस गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया ।वहीं दूसरी तरफ शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके इतवारी बाजार में भी बिजली गिरी लेकिन यहां पर बजरंगबली की चमत्कार से सब सुरक्षित बच गए ।
 
रविवार सुबह से ही बादल घुमड़ घुमड़ कर आ  रहे थे ।जैसे ही शाम होने लगी काले घने बादल बारिश में तब्दील हो गई। अचानक तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई ।कुछ जगहों पर ओले भी गिरे हैं। गर्जना इतनी तेज थी कि सावन के जैसा मौसम लग रहा था। इसी बीच खेत में काम के लिए ग्राम भटगांव में महिलाएं गई हुई थी। जैसे ही बारिश शुरु हुई वापस लौटने की तैयारी कर रही थी ।तभी अचानक बिजली गिरी जिसकी चपेट में गांव की जानकी साहू पति मनहरण साहू 40 वर्ष आ गई। जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया ।बताया कि महिला लगभग 40% झुलस गई है। वहीं गांव के ही लछवंतीन  को हल्की चोट आई है ।
 
दूसरी तरफ शहर में भी इतवारी बाजार इलाके में बिजली गिरी ।लेकिन यहां पर किले के हनुमान ने अपना चमत्कार दिखाते हुए उसे समाहित कर लिया। रविवार के दिन होने की वजह से इतवारी बाजार में भीड़भाड़ थी और इसी दौरान अचानक बिजली गिरी हनुमान मंदिर के गुम्बद से होते हुए अंदर समा गई। जिसमें कलश हल्का छतिग्रस्त हुआ है ।गुंबद सुरक्षित है ।लोग एक ही बात कह रहे थे कि आज बजरंगबली ने सब को बचा लिया।
 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने