प्रभारी मंत्री ने धमतरी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था व नाकेबंदी पॉइंट का लिया जायजा




 धमतरी पुलिस की कार्यशैली एवं सुरक्षा व्यवस्था की सराहना की 

   भूपेंद्र साहू 
धमतरी। प्रभारी मंत्री कवासी लखमा शनिवार को धमतरी दौरे पर थे।इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव व नियंत्रण हेतु पुलिस अधीक्षक  बीपी राजभानु से सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में विस्तृत जानकारी लेकर धमतरी शहर के नाकेबंदी पॉइंट व फिक्स पॉइंट का अवलोकन करते हुए श्यामतरई नाकेबंदी पॉइंट का जायजा लिया ।  श्यामतरई नाकेबंदी पॉइंट में ड्यूटी में तैनात जवानों के ठहरने हेतु टेंट की व्यवस्था, साफ-सुथरे बिस्तर, विद्युत, पीने के लिए स्वच्छ जल व जवानों की सुरक्षा व संक्रमण से बचाव हेतु मौके पर हैंड वॉश, सेनीटाइजर देखकर धमतरी पुलिस की व्यवस्था व उसकी कार्यशैली की तारीफ की है।
 
ड्यूटी में तैनात पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों का हौसला अफजाई करते हुए उन्हें अपने शासकीय वाहन से फल निकाल कर दिए । श्यामतरई नाकेबंदी पॉइंट में तैनात पुलिस स्टाफ को सीजी कोविड-19 ई-पास के संबंध में जानकारी होने पर खुश हुए।इसी दरमियान नाकेबंदी पॉइंट में एक वाहन आने पर पुलिस जवानों के द्वारा रोककर उक्त ऐप के माध्यम से ऑनलाइन चेकिंग करते हुए भी देखे, साथ ही प्रतिदिन ड्यूटीरत् जवानों की थर्मल स्कैनर से चेकिंग होने की जानकारी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए रिकॉर्ड संधारण रजिस्टर का अवलोकन कर धमतरी पुलिस के कार्य की सराहना किए।

         इस दौरान महापौर विजय देवांगन, सभापति  अनुराग मशीह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष  निशू चंद्राकर,कांग्रेस जिला अध्यक्ष शरद लोहाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर, निरीक्षक भावेश गौतम, उमेंद्र टंडन व अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने