अधिकारी-कर्मचारियों के समन्वित प्रयासों से प्रदेश में स्थिति बेहतर-राज्यपाल

राज्यपाल ने मुख्य सचिव सहित अन्य अधिकारियों की हौसला अफजाई की : दूरभाष में चर्चा कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए किये जा रहे कार्यों के लिए दी बधाई

 रायपुर, 20 अप्रैल  राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल, स्वा  निहारिका बारिक, खाद्य विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह और रायपुर कलेक्टर  एस. भारतीदासन से दूरभाष से चर्चा की और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए अब तक किए गए कार्यों की जानकारी ली। राज्यपाल ने उन्हें और उनकी पूरे प्रदेश में कार्यरत टीम को छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किये जा रहे कार्यों के लिए बधाई दी और हौसला अफजाई की।
राज्यपाल ने कहा- आप लोगों की पूरी टीम छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बेहतर कार्य कर रही है। समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के समन्वित प्रयास से प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव में सफलता मिल रही है। मरीज स्वस्थ हो रहे हैं और संक्रमण का फैलाव भी नहीं हो रहा है। साथ ही प्रवासी श्रमिकों के रहवास और उनकी भोजन की भी अच्छी व्यवस्था हुई है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह से कार्य करते रहें।
राज्यपाल ने कहा कि आप लोगों के समर्पण भाव और मेहनत के कारण ही प्रदेश में स्थिति बेहतर है, जिसकी चर्चा पूरे राष्ट्रीय स्तर में हो रही है। हम जल्द ही सभी लोगों के समन्वित प्रयासों से कोरोना वायरस से प्रदेश को मुक्त कर देंगे और प्रदेश को तरक्की की राह में आगे बढ़ाएंगे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने