सरपंच पति पर दिव्यांग बच्चों के संस्था में जाकर धमकाने का आरोप



धमतरी। दिव्यांग बच्चों के लिए काम कर रही संस्था एक्ज़ेक्ट फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने सरपंच पति पर भवन खाली कराने के लिए धमकाने काआरोप लगाया है।
यह मामला धमतरी के रुद्री का है जँहा सरपंच अनिता यादव के   पति जो कांकेर में पदस्थ है,उन पर रुद्री के एक्ज़ेक्ट फाउंडेसन दिव्यांग बच्चों के संस्था में जाकर भवन के सम्बंध में संचालिका को धमकाने का आरोप है। इस सम्बन्ध में संस्था के अध्यक्ष लक्ष्मी सोनी ने बताया कि यह भवन शिक्षा विभाग की है इसका उन्होंने परमिशन लिया है। यह भवन खंडहर जैसा था ।जिसे समाजिक कार्यकर्ता, कई समाजसेवक, राजनेता, अधिकारी कर्मचारी सबके सहयोग से जीर्णोद्धार कराया  है । बावजूद रुद्री के सरपंच पति एवं सरपंच आकर भवन एवं जमीन को लेकर संस्था में आकर धमकी दिए है ।इसकी शिकायत धमतरी कलेक्टर  रजत बंसल से भी की है। उन्होंने भवन नहीं कहने का आश्वासन दिया है

सारे आरोप निराधार हैं
इस मामले में  रुद्री  सरपंच अनिता यादव ने कहा सारे आरोप निराधार है।ऐसी कुछ बात न होने की जानकारी के साथ वहां जाने के बात को भी इंकार किया कहा कि संस्था वालो को यंहा बुलाया गया था। रुद्री का प्राइमरी स्कूल जर्जर है तो उस संबंध में ही पूछने के लिए बुलाया गया था कि जो संस्था संचालित है वह किस आधार पर चलाया जा रहा है इस संबंध में पत्र जारी किया गया था मेरे पति का कोई हाथ नहीं है मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं है कि संस्था को खाली कराया जाए सिर्फ पूछना था ।हम उन बच्चों के साथ क्यों गलत करेंगे कलेक्टर,सीईओ जो चाहेंगे वही होगा।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने