हाइटेंशन वायर के चपेट में आने से हाइवा परिचालक की गई जान




आरती गुप्ता
नगरी।विकासखंड नगरी के लगभग 12 किलोमीटर दूरी पर स्थित कोटाभर्री मार्ग पर इन दिनों सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है जहां पर हाइवा के माध्यम से मुरूम डालने का कार्य भी जारी है। एक हाईवा का डाला हाइपरटेंशन तार से टकराने और अनभिज्ञता से परिचालक द्वारा डाला को छू लेने से घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।
 थाना नगरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम पांच बजे के आसपास हाइवा क्रमांक सीजी/04/एमडी/6150 निर्माणाधीन सड़क पर मुरुम डालने पहुची। हाइवा का जेक उठाया और पीछे डाला को खोलने के लीये जैसे ही डाला को छुआ तो एक झटके से एक ओर छिटक कर गिर पड़ा जिसे आनन-फानन में चालक द्वारा नगरी अस्पताल पहुचाया गया जहाँ चिकित्सको ने इसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवारसुबह पीएम पश्चात शव  परिजनों के सुपुर्द कर दी गई।
प्रत्यक्षदर्शी हाइवा चालक शिव कुमार नेताम उम्र 25 वर्ष निवासी दिनकरपुर थाना दुगली से फोन पर ली गई जानकारी के अनुसार मृतक टिकेस्वर मण्डावी पिता श्यामसिंह मण्डावी उम्र 23 वर्ष साकिन बोराई घटना के वक्त गाड़ी खुद चला रहा था। गाड़ी के जेक उठाया और पीछे का डाला खोलने की मकसद से जैसे ही डाला को हाथ लगाया तो झटके से एक ओर छिटक कर गिर पड़ा। जिसे उसके द्वारा अस्पताल पहुचाया गया।जब घटना घटी उस वक्त वह मेंन रोड पर खड़ा था। हाइवा का डाला रोड से गुजरे हाईटेंशन तार से टच हुआ था जिसे मृतक ने नही देखा और घटना घट गई।


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने