नगर के उचित मूल्य की दुकानों में अरहर दाल मिलने से लोगो मे हर्ष, सरकार के प्रति जताया आभार


आरती गुप्ता 
नगरी। नपं नगरी के वार्ड क्रमांक 8 में स्थित उचित मूल्य की दुकान क्रमांक 2 एवं 3 में वार्ड 3,4,5,6,7,13,14 एवं 15 के निवासी राशन लेने पहुचे थे। जिन्हें चावल, चना, अरहर दाल निःशुल्क दिया गया। 
उल्लेखनीय है कि शासन द्वारा कोरोना संक्रमण काल से ही गरीबी रेखा में आने वाले परिवारों को निशुल्क में राशन बाटा गया है। नगर के उचित मूल्य की दुकानों मे पहली बार शासन द्वारा अरहर दाल की सप्लाई की गई है उच्च गुणवत्ता के अरहर दाल मिलने पर लोगों में हर्ष व्याप्त है। 
 
नगर के दुकान 2 एवं 3 में पहुचे रजनी यादव, नीलू बघेल, हेमलता नागरची, परमेस्वरी साहू, पूर्णिमा बाई, चंद्रभान साहू, इनीत निर्मलकर, मन्नू साहू, त्रिलोक साहू ने खुशी जाहिर करते कहा कि नगर के शासकीय राशन दुकानों में अरहर दाल का पहली बार वितरण हुआ शासन द्वारा व्यापारिक प्रतिष्ठानों में 100 से 120 रुपये किलो में मिलने वाले उच्च गुणवत्ता का दाल हमे निशल्क दिया गया है। कोरोना महामारी के इस संकट घड़ी में जब हम आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे है तब सरकार ने हम गरीबो की चिंता की है। इन्होंने खुशी जाहिर कर भूपेश सरकार और क्षेत्र की विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव के प्रति आभार व्यक्त किया है।
सेल्समेन यादराम व रोशन साहू ने बताया कि माह जून के लिए अरहर दाल का भंडारण हुआ है। पात्रता के आधार पर कार्डधारियों को अन्य राशन के साथ-साथ अरहर दाल का वितरण किया जा रहा है। सेल्समेनों की माने तो दोनों दुकानो में 2393 पात्र हितग्राहियों को अरहर दाल वितरण करना है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने