शराब भट्टी बंद कराने महिलाओं में जागृति,11 दिनों से चल रहा रत्नाबांधा शराब दुकान का विरोध


धमतरी। रत्नाबांधा शराब भट्टी का विरोध 11 दिनों से चल रहा है। लोगों में जागरूकता आ रही है दारु भट्टी के कारण फैल रही अराजकता से महिलाओं की सुरक्षा और पारिवारिक संस्कार को लेकर चिंता क्षेत्र की महिलाएं कर रही हैं।संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में विरोध प्रदर्शन का क्रम जारी है, साथ ही क्रमशः विभिन्न सामाजिक संगठनों का भी उपस्थिति समय से हो रहा है ।वार्डवासी आश्वस्त हैं कि कलेक्टर के द्वारा कही हुई बातों का इंतजार के साथ एक संकल्प के निश्चित रूप से सरकार इस भट्टी को बंद करवाने के लिए आदेश जारी करेंगे ।

बताया गया कि एक-दो दिन में शासन की ओर से कोई भी निर्णय ना  आने पर भूख हड़ताल शुरू किया जाएगा और इसके पश्चात भी नहीं सुनवाई करते हैं तो आगे की रणनीति और क्षेत्रवासियों मत लेकर पुनः होगा चक्का जाम किया जायेगा जो वृहद  स्तर पर होगा ।क्षेत्र के लोग अभी कलेक्टर के आदेश का इंतजार कर रहे हैं और शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं  ।

उक्त अवसर पर संत  रविकर साहब के संरक्षण में वेद राम साहू, दामिनी साहू पंच, डॉ बीएल साहू, राकेश झवर, विशाल गौरी, नवीन, राघवेंद्र, रेखा देवांगन, उषा टंडन, कालिंद्री साहू, लक्ष्मी सोनी, यमुना साहू, सुरेखा सोनी, कुमारी सोनी, लक्ष्मी देवांगन, तुलसी साहू, यमुनिश्वरी, सुरेखा सोनी के साथ ही क्षेत्रवासी उपस्थित रहे l

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने