खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन बनने के बाद रामगोपाल अग्रवाल का भव्य स्वागत


भाजपा के शासनकाल में गौशालाओं में बंदरबांट की गई


भूपेंद्र साहू
धमतरी। राज्य खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन बनने के बाद रामगोपाल अग्रवाल का धमतरी में पहली बार आगमन हुआ। उनके आगमन पर स्वागत के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के अलावा विभिन्न समाज के लोग जुटे थे। कांग्रेस कार्यालय के सामने आतिशबाजी और नारेबाजी के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर जिले के कांग्रेस संगठन प्रभारी संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव  भी मौजूद थे।   रामगोपाल अग्रवाल मंगलवार शाम 4 बजे धमतरी पहुंचे। जहां उनका अलग-अलग स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। सेहराडबरी के पास एनएसयूआई के पदाधिकारी, अर्जुनी मोड़ के पास राइस मिल एसोसिएशन, कांग्रेस कार्यालय के पास जिला कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने भव्य स्वागत किया। इसी तरह अग्रवाल समाज,बोल बम कांवरिया संघ,मुस्लिम समाज,मराठा समाज द्वारा उन्हें बधाई देते हुए स्वागत किया गया।


 रैली के साथ रामगोपाल अग्रवाल कांग्रेस भवन पहुंचे जहाँ पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। नागरिक आपूर्ति निगम की जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि अपने कर्तव्यों को बखूबी निभाते हुए गरीबों को भूखे पेट नही रहना पड़ेगा। कांग्रेस सरकार की पीडीएस योजना के माध्यम से गरीब परिवार को राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है जो कि बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है।

भाजपाइयों ने गाय पर सिर्फ राजनीति की है 
पत्रकारों से चर्चा करते हुए रामगोपाल अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार की मंशा ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को उनके गांव में ही रोजगार उपलब्ध कराना है। चाइना के समान जैसे ग्रामीण के युवा भी बना सकते हैं इससे उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। भाजपा पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में गौशालाओं में बंदरबांट की गई थी। वे अब तक गाय पर सिर्फ राजनीति करते आ रहे थे ।लेकिन उनकी भूपेश सरकार ने गाय के महत्व को समझा और आज 2 रु में गोबर खरीद कर 8रु में वर्मी कंपोस्ट खाद उपलब्ध कराएगी, जिससे खेतों के विषैलेपन को कम किया जा सकता है ।धमतरी के विकास, बाईपास, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर भी उन्होंने चर्चा की।

 इस अवसर पर सिहावा विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव,पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शरद लोहाना,पूर्व जिला अध्यक्ष मोहन लालवानी,महापौर विजय देवांगन,सभापति अनुराग मसीह, आनंद पवार,निशु चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने