बैंक मैनेजर, गर्भवती महिलाएं, मंडी मजदूर, सब इंस्पेक्टर सहित जिले में मिले 45 मरीज



शहर में अब तक का सबसे अधिक 23 कोरोना पॉजिटिव, सिहावा चौक में एक ही जगह से 8 लोग


भूपेंद्र साहू
धमतरी। जिले में सोमवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ। रिकार्ड 45 पॉजिटिव मिले जिसमें शहर से 23, मगरलोड ब्लॉक से 9, गुजरा ब्लॉक से 7, नगरी ब्लॉक से 1 गर्भवती महिला व कुरुद ब्लॉक से 5 केस शामिल है। मगरलोड से सभी 9 गर्भवती महिलाएं है। सोमवार को जो आंकड़े मिले हैं उसमें जिले से 300 का आंकड़ा पार हो गया है हालांकि लगभग आधे स्वस्थ होकर लौट चुके हैं ।शहर से 100 का आंकड़ा पार हो चुका है। स्थिति को देखते हुए अब जिले में लॉकडाउन की मांग बढ़ने लगी है


शहर में गुजराती कालोनी से 1, रामपुर से 1, रिसाईपारा से 1, सपना कालोनी आठवानी गली से 1, कोष्टापारा से 1, मैत्रीविहार कालोनी से 1(बैंक मैनेजर), आमातालाब से 1, नवागांव वार्ड से 1, बजरंग चौक से 1, लालबगीचा से 1, रामसागरपारा से 1, टिकरापारा से 1, रामबाग से 1, बठेना अस्पताल से 2, सिहावा चौक अग्रसेन भवन  के पास से 8 पॉजिटिव मिले है।

गुजरा ब्लॉक के मुजगहन से 4, दुलारी नगर से 1,रुद्री से 2 शामिल है।

कुरुद क्षेत्र से 5 संक्रमित मरीजों की पहचान की जा चुकी है। कुरूद से 2 संक्रमित मिले हैं जो कि सब इंस्पेक्टर हैं, बकली से 1 युवती 22 वर्ष, चर्रा से 1 व्यक्ति  है, मंदरौद से 1 है।


नगरी ब्लॉक में सबसे कम एक ग्राम सलोनी से महिला मिली है।

जिले में कुल पॉजिटिव केस 332 हो गए है।  जिसमें से सिर्फ अगस्त माह में 292 मरीज पाए गए हैं। नए पॉजिटिव को भर्ती करने की प्रक्रिया जारी है। आज 20 मरीजो को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया,।यह जानकारी सर्विलांस अधिकारी डॉ विजय फुलमाली ने दी है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने