Video: Breaking दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे 15 साल के किशोर की रुद्री बराज में डूबने से मौत



धमतरी।रुद्री बैराज में दोस्तो के साथ नहाने गए एक किशोर की मौत हो गई ।सूचना मिलते ही रुद्री पुलिस मौके पर पहुँची और गोताखोरों की मदद से बच्चे का शव बाहर निकाला ।वही पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि रुद्री थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार निवासी तिलक निषाद (15 वर्ष) मंगलवार कोअपने तीन अन्य दोस्तो भूपेश, लखेंद्र और चोवा राम के साथ नहाने के लिए आया हुआ था।


 नहाते वक्त पानी के तेज बहाव में बच्चा बह गया। दोस्तों ने जब तिलक को नहीं पाया तो इसकी जानकारी लोगों को दी। रुद्री पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पानी का तेज बहाव होने की वजह से गेट को बंद कराया गया तब बच्चे का शव बैराज के सामने लगे ग्रिल में फंसा हुआ था. जिसे गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव भी पहुंच गए थे ।शव पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 ज्ञात हो कि इसके पूर्व में जब गंगरेल बांध से पानी की आवक ज्यादा थी और रूद्री बराज से लगभग 9000 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा था तब भी कुछ लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर सेल्फी लेने और मस्ती करने पहुंचते थे ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से सवाल खड़े होते हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने