शहर में दुकान से मोबाइल की चोरी तो बकली स्कूल में अन्य सामान पर चोरों ने हाथ साफ किया

 


धमतरी। ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में चोर चोरी से बाज नहीं आ रहे हैं ।धमतरी शहर में रविवार सोमवार की दरमियानी रात रामबाग स्थित दुकान से अज्ञात युवकों ने मोबाइल पार कर दिया वही कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत  माध्यमिक शाला बकली से सामान पर हाथ साफ किया है।


रामबाग के मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात हुई है सुबह जब लोगों ने दुकान का शटर खुला देखा तो इसकी सूचना पुलिस और संचालक को दी ।मौके पर पहुंचकर देखे तो मोबाइल के बॉक्स बिखरे पड़े हुए थे। बताया गया कि रात में दो-तीन लोग घुसे हुए थे जिनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है ।


सुबह उस वार्ड का एक व्यक्ति चाय पीने के लिए जा रहा था तभी उसे चोरी का एहसास हुआ जब वह मौके पर पहुंचा तो उसे ही घायल कर दिया गया ।संचालक हरीश साहू ने बताया कि उसकी दुकान से नए पुराने मोबाइल कीमती लगभग 2लाख की चोरी हुई है ।


माध्यमिक शाला बकली के प्रधान पाठक सुमिद राम साहू ने कुरूद में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 7  से 11 अगस्त के बीच स्कूल में चोरी हुई है। जिसमें डिक्शनरी,  माइक्रोस्कोप, थर्मामीटर, कंप्यूटर लीड वायर,स्पीकर सहित अन्य समान कीमती 15000 रुपए के साथ माइक्रोस्कोप, कंप्यूटर और शौचालय की तोड़फोड़ हुई है जिसकी कीमत लगभग 10000रु है ।कुरुद पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 380 427 454 दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने