हादसा:रामपुर में बोलेरो ने बुजुर्ग महिला को लिया चपेट में, ट्रक की टक्कर से अधेड़ घायल




धमतरी । भखारा के रामपुर में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई वहीं नेशनल हाईवे में श्यामतराई के पास ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया।


 भखारा थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर में सोमवार को कांति बाई साहू 62 वर्ष अपने रोज़ की तरह अपने घर के पास बैठी थी।जिसे बोलेरो क्रमांक सी.जी.05 ए.डी. 5041के चालक ने रिवर्स करते हुए अपने चपेट में ले लिया।जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।ग्रामीणों की सूचना पर भखारा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  बोलेरो को जब्त कर वाहन चालक विजय पाटिल के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य घटना में नेशनल हाईवे में श्यामतराई के पास ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया ।यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने बताया कि बाइक क्रमांक सीजी 24 एन 3968 में एक अधेड़ पुरुर की ओर जा रहा था ।तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक सीजी 17 एल 7455 ने अपनी चपेट में ले लिया ।अधेड़ को गंभीर अवस्था में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।। ट्रक को जप्त कर आगे की कार्यवाही की जा रही है

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने