सादगी के साथ संक्षिप्त होगा स्वतंत्र दिवस का मुख्य समारोह

 


अंतिम रिहर्सल में कलेक्टर ने दिए आवश्यक निर्देश



धमतरी।इस बार स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह संक्षिप्त में संपन्न कराया जाएगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी दिशा निर्देश का पालन इस दौरान करने के निर्देश दिए गए हैं।

 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के आगमन के बाद ध्वजारोहण के साथ ही राष्ट्र गान होगा। इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जनता के नाम संदेश का वाचन किया जाएगा और अंत में ज़िले से सम्मानित होने वाले कोरोना वॉरियर्स के नामों की सूची पढ़ी जाएगी। इसके साथ ही स्वतंत्रता दिवस के गरिमामय समारोह का समापन होगा। 


गुरुवार को मुख्य समारोह के अंतिम अभ्यास में कलेक्टर  जय प्रकाश मौर्य ने बतौर मुख्य अतिथि ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने समारोह स्थल में आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रख समारोह स्थल में एहतियात के तौर पर कुछ मास्क और सेनिटाइजर की व्यवस्था भी करने कहा है। इसके अलावा सभी कुर्सियों के बीच दूरी बनाए रख उन्हें सेनिटाइज करने के निर्देश भी दिए। 


अन्तिम अभ्यास के दौरान कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के समरोह सम्बन्धी सौंपे गए दायित्वों की समीक्षा करते हुए सभी को अपनी ज़िम्मेदारी गंभीरतापूर्वक निभाने  पर बल दिया । आज इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बी पी राजभानु , सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने