नगर सैनिक, सोसायटी कर्मचारी सहित प्लांट में कार्यरत युवक निकला कोरोना पॉजिटिव



एक ही दिन में जिले में पाए गए 3 संक्रमित मरीज 


भुपेंद्रसाहू
धमतरी।कुछ दिनों तक धमतरी में  कोरोना पॉजिटिव मरीज थमने के बाद अचानक सोमवार को तीन कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। हालांकि तीनों ग्रामीण क्षेत्र से हैं। जिसमें से एक नगर सैनिक,एक सोसाइटी कर्मचारी और एक डामर प्लांट में कार्यरत कर्मचारी है ।

 जारी सूची के आधार पर धमतरी जिले से 3 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं जिसमें से तीनों मरीजों की पुष्टि हो गई है। एक मरीज ग्राम सौराबांधा आबादी पारा का रहने वाला 58 वर्षीय अधेड़ है जो भखारा थाना में नगर सैनिक के पद पर है। वह पिछले चार-पांच दिनों से थाना आना आना बंद कर दिया था इसलिए संक्रमण फैलाव की उम्मीद कम है। बताया जा रहा है कि उक्त सैनिक की ड्यूटी पूर्व में भेलवाकुदा कंटेनमेंट जोन के दौरान भी लगी थी और उसके परिवार में एक रायपुर से अक्सर आना-जाना करता था ।

इसी तरह ग्राम चौकी बड़ी करेली के अंतर्गत ग्राम भोथा का युवक भी संक्रमित पाए गया। वह बड़ी करेली सोसाइटी में कर्मचारी है और पिछले दिनों फसल बीमा कार्ड के सिलसिले में वह बड़ी करेली के उस घर में गया हुआ था जहां सीएफ का जवान पॉजिटिव पाया गया है जिसका इलाज कोविडअस्पताल में जारी है।

 इसी तरह एक राजपुर प्लांट में कार्यरत कर्मचारी संक्रमित पाया गया।बताया गया कि युवक गुजरात राजकोट का रहने वाला है और 27 जुलाई को अहमदाबाद से फ्लाइट से रायपुर पहुंचा था। प्लांट में पहुंचने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया था।वह तीन लोगों के सीधे संपर्क में आया था। जिले मेंं चार मरीज मिलने की  जानकारी मिल रही थी  लेकिन डॉ तुर्रे  ने तीन मरीजों  की पुष्टि की है। स्वास्थ्य विभाग  की टीम तैयारी में जुट गई है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने