जब प्रभारी मंत्री कवासी लखमा कर्मा फिल्म के देशभक्ति गाने पर अपने आप को नहीं रोक पाए देखिए वीडियो

 



भुपेंद्र साहू
धमतरी।74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर धमतरी में ध्वजारोहण के बाद  कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा गगरेल पहुँचे।वहाँ देशभक्ति गीत पर झूमते नजर आए। यहां कवासी लखमा और उनके समर्थकों ने “दिल दिया है जान भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए” गीत पर झूमते दिखे।
 
15 अगस्त को जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा धमतरी प्रवास पर रहे। एकलव्य खेल मैदान में मुख्य समारोह के बाद वे वापस गंगरेल मोटल लौट गए।इस दौरान जिले के प्रमुख पदाधिकारी, कांग्रेस कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे।मौसम की खूबसूरती के साथ गंगरेल को निहारने सभी पदाधिकारी निकल पड़े ।इसी दौरान कोटगांव के कांग्रेसी नेता संतोष साहू जो एक टीकाकार भी है उन्होंने कर्मा फिल्म का वह खूबसूरत गीत "दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए" गाया ।

 
इस गीत पर कोई भी अपने आप को रोक नहीं पाता है ।वहां पर मौजूद प्रभारी मंत्री भी अपने आप को रोक नहीं पाए और झूमते दिखाई दिए । यह उनका देश प्रेम, क्षेत्र के प्रेम और अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगाव को दर्शाता है।
 
 
उनका साथ दिया जिला अध्यक्ष शरद लोहाना, महापौर विजय देवांगन, पूर्व अध्यक्ष मोहन लालवानी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष निशू चंद्राकर, आशीष बंगानी आदि ने।
 


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने