Breaking:बिरनासिल्ली का जवान,जेल का बंदी सहित दोपहर तक मिले 21 कोरोना मरीज



भूपेंद्र साहू
धमतरी ।जिले में शनिवार को बड़ा आंकड़ा मिल सकता है। दोपहर तक ही जिले में 21 संक्रमित मरीजों की पहचान हो चुकी है। जिसमें से कैंप का जवान, जेल का बंदी सहित अन्य लोग शामिल हैं ।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल कलेक्शन बढ़ा दिया गया है ।रैपिड एंटीजन किट से जगह-जगह जांच की जा रही है जिससे अब संक्रमितों की पहचान होने लगी है ।शनिवार दोपहर 3 बजे तक जिले से जो आंकड़ा प्राप्त हुआ है उसके आधार पर जिला अस्पताल में की गई जांच में 10, कुरूद ब्लाक से 8,मगरलोड ब्लाक से एक और नगरी ब्लाक से 2 मरीजों की पहचान हुई है ।धमतरी में जेल का बंदी पॉजिटिव पाया गया है इस तरह से अब वहां से चार लोग संक्रमित हो चुके हैं हालांकि पहले तीन स्वस्थ होकर वापस लौट गए हैं ।
मगरलोड से वार्ड क्रमांक 11 से 39 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया उसकी गली को सील कर दिया गया है ।

नगरी में बिरनासिल्ली का जवान के पॉजिटिव निकला है। कैंप के अन्य जवानों का भी टेस्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही गट्टासिली की एक महिला भी पॉजिटिव मिली है।

कुरुद क्षेत्र में 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।जिसमें ग्राम दर्रीपार में मिली 15 साल की लड़की के सम्पर्क में आये उनके घर के 3 सदस्य पॉजिटिव मिलेहै।इसी तरह भैसमुंडी में घूमघूम कर समान बेचने वाले के सम्पर्क में आये आसपास के 3लोग संक्रमित हुये है।भेंडरा में संक्रमित युवक की माँ पॉजेटिव आई है।व ग्राम चिंवरी में एक युवक पॉजिटिव मिला है।जो रोज काम करने रायपुर आता जाता रहता है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने