शहर में कोरोना संक्रमण से दो की मौत,जिले में पाए गए 112 नए मरीज



भूपेंद्र साहू
धमतरी ।जिले में बुधवार को 112 नए मरीजों की पहचान हुई है इसके अलावा शहर से 2 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत भी हुई है। इस तरह से अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1811 तक पहुंच गई है और मौत का आंकड़ा 27 तक पहुंच गया है ।हालांकि मगरलोड और नगरी में गिने चुने ही केस सामने आए हैं यदि इन दोनों ब्लॉक में भी टेस्टिंग बढ़ जाएगी तो आंकड़ा डेढ़ सौ तक पहुंच सकता है ।
लॉकडाउन के दूसरे दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 100 से पार हो गया जिले में 112 मरीज पाए गए हैं। शहर के दो अलग-अलग वार्डों से मौत की खबर भी आ रही है।इस तरह से अब जिले में 27 लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है ।

शहर में 38 मरीज पाए गए हैं जिसमें शीतलापारा व  रामसागर पारा से 4,सोरिद, मराठा पारा, गुजराती कॉलोनी, बनिया पारा, अंबेडकर चौक, श्रद्धा नगर ,स्टेशन पारा से दो दो मरीज मिले हैं  इसके अलावा रामबाग, विवेकानंद नगर, जालमपुर, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, रत्नाबांधा, दानीटोला,आमातालाब रोड, गोकुलपुर से भी मरीज मिले हैं ।

गुजरा ब्लॉक में सबसे अधिक 43 मरीज मिले हैं जिसमें उसलापुर गांव से 12, श्यामतराई से 6, बेन्द्रानवागांव से 5, संबलपुर से 4 ,दर्री से दो के अलावा सोरम, कसावाही, सीएचसी गुजरा, मोगरागहन तेलिनसत्ती से भी मरीज मिले हैं ।
कुरूद ब्लॉक में 27 व नगरी  ब्लॉक में एक मरीज पाए गए हैं ।

मगरलोड में भेंडरी से मां बेटे के अलावा कुल 3 मरीज की पहचान हुई है ।
इस तरह से जिले में अब तक 1811 मरीज मिल चुके हैं जिसमें से 790 एक्टिव हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने