चोरी गई 3 कीमती सायकल बरामद, स्टोर में काम करने वाला नौकर ही अपने साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम



 घटना में प्रयुक्त टाटा मैजिक वाहन  जप्त, 3 आरोपी गिरफ्तार


 धमतरी। शहर के गुरुनानक साइकिल स्टोर के संचालक कंवलजीत सिंग निवासी लालबगीचा वार्ड धमतरी ने  14सितंबर को थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि निवास से लगे हुए उनके गोदाम में चेन्नई से मंगवाई हुई TI कंपनी की 5 नग साइकल MACH CITY मॉडल को बिक्री करने हेतु रखा था जिसमें से 2 नग साइकिल की बिक्री कर चुका था ।बाकी 3 नग सायकिल अलग-अलग पैकिंग में रखा हुआ था। 13-14 सितंबर की दरमियानी रात्रि कोई अज्ञात चोर उनके गोदाम अंदर घुसकर 3 नग TI कंपनी की MACH CITY MUNICH SS700x35xCx19 G Timba Grey/A.Green 1SKD मॉडल साइकिल कीमती 21000रु को चोरी कर ले गया।  रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली मेें अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 457, 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

        SP बीपी राजभानु और एएसपी मनीषा ठाकुर के दिशा-निर्देश पर थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भावेश गौतम ने तत्काल थाना स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण करते हुए तकनीकी साक्ष्यों को एकत्रित कर संदेह के आधार पर प्रार्थी के साइकिल दुकान में काम करने वाले लोगों से पृथक-पृथक पूछताछ किया गया।
पूछताछ के दौरान साइकिल दुकान में काम करने वाले नंद कुमार रजक उर्फ दद्दू निवासी धोबी चौक का जवाब संदिग्ध लगने पर अभिरक्षा में लेकर घटना दिनांक को रात्रि में कहां होने के संबंध में पूछताछ करने पर गोल मोल जवाब देने लगा जिससे बारीकी से पूछताछ करने पर वह टूट गया और अपने साथी गुलशन साहू के साथ प्रद्युम नेताम के पास जाकर उसे योजना में शामिल करते हुए गोदाम से साइकिल को चोरी कर उसके टाटा मैजिक वाहन में रखकर लाकर छुपाने की योजना बनाकर सुनियोजित ढंग से घटना को अंजाम देना और चोरी की 3 साइकिलों में से 1-1 साइकिल को आपस में बंटवारा कर छिपाना बताया तथा अपने पास रखें 1 नग साइकिल को पेश करने पर गवाहों के समक्ष बरामद किया गया।

आरोपी नंद कुमार रजक उर्फ दद्दू की निशानदेही पर उसके साथी गुलशन साहू बरपारा दानीटोला व प्रदुम नेताम विंध्यवासिनी वार्ड के घर में दबिश देकर उनके कब्जे से चोरी की साइकिल बरामद करते हुए घटना में प्रयुक्त टाटा मैजिक वाहन क्रमांक CG 05 AE 8904 कीमती करीबन 1.50 लाख रुपए को विधिवत जप्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश किया गया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने