BREAKING: पुलिस, बैंक कर्मी सहित जिले में मिले 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज



 जिला में अब तक आंकड़ा 800 के पार



भूपेंद्र साहू
धमतरी।कोरोना की रफ्तार धमतरी में तेजी से बढ़ रही है ।रोजाना 40 से 50 मरीज मिल रहे हैं ।शुक्रवार शाम तक जिले में 33 मरीजों की पहचान हो चुकी है ।इस तरह से अब जिले में 800 से अधिक कोरोना मरीज का चिन्हाकन  हो चुका है ।हालांकि इसमें से लगभग आधे मरीज ही एक्टिव है, लेकिन जो रोजाना आंकड़े मिल रहे हैं वह चिंता का विषय है।

 शुक्रवार को मिले आंकड़ों में शहर से 7 मरीजों की पहचान हुई है ।जिसमें हाटकेश्वर से दो, दानीटोला, विंध्यवासिनी वार्ड, हाउसिंग बोर्ड, गुजराती कॉलोनी, और रामबाग से एक-एक मरीज हैं ।
कुरूद ब्लाक में सबसे अधिक 14 मरीज मिले हैं, जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र से चार मरीज पॉजिटिव पाए गए। इसमें से दो पुलिसकर्मी हैं ।इसके अलावा वरी तर्रागोंदी में पति-पत्नी, नारी कुहकुहा से भी मरीज पाए गए हैं।
नगरी ब्लाक में 8 मरीजों की पहचान हुई है जिसमें आमगांव से पांच, दिनकर पुर से दो और साकरा से एक है।

मगरलोड ब्लाक में 3 मरीज मिले हैं कल देना बैंक भैसमुंडी मगरलोड का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसके  सम्पर्क में आये स्टॉफ़ का एक कमर्चारी तथा उसके पिता भी  कोरोना पॉजिटिव पाया गए।  छिपली में 37 वर्षीय डॉक्टर संक्रमित पाया गया । जिसे धमतरी कोविड अस्पताल ले जाया गया । ये सभी मरीज लक्षण वाले थे।
गुजरा से सिर्फ एक मरीज मिला है जो देमार का स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बताया जा रहा है। इस तरह से अब तक 802 मरीज मिल चुके हैं जिसमें से 428 एक्टिव हैं ।यह शाम का आंकड़ा है इसमें संक्रमित मरीजों की संख्या और बढ़ेगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने