डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन सहित शहर में 44 और जिले में मिले 75 कोरोना पॉजिटिव



भूपेंद्र साहू
धमतरी।सोमवार को धमतरी शहर में जमकर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।शहर के 44 मरीजों के साथ जिले में कुल 75 मरीजों की पहचान हुई है ।जिसमें रुद्री और नगरी ब्लॉक से पांच कुरूद से 20 मगरलोड से एक मरीज शामिल है ।हड़ताल की बजह से ब्लॉक स्तर पर टेस्ट कम होने  से पॉजिटिव मरीज थोड़े कम हो रहे हैं। लेकिन शहर में सोमवार को जिला अस्पताल में जो टेस्ट हुए हैं उसमें पॉजिटिव मरीजों की संख्या भारी भरकम रही है ।अलग-अलग वार्डों से 44 मरीजों की पहचान हुई है जिसमें चिकित्सक लैब टेक्नीशियन भी शामिल है।

 शहर में जो मरीज पाए गए हैं उसमें हाटकेश्वर से 3 विवेकानंद नगर, सल्हेवारपाराऔर रिसाई पारा से दो है।इसके अलावा सिविल लाइन, बनिया पारा, डाकबंगला वार्ड, टिकरापारा, पुराना बस स्टैंड,सोरिद, रामबाग फॉरेस्ट कॉलोनी, रामसागर पारा, आमातालाब रोड, रामपुर वार्ड, लक्ष्मी निवास चौक, सदर बाजार ,गोकुलपुर, मैत्री विहार कॉलोनी ,बठेना वार्ड, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, भटगांव रोड आदि शामिल है ।
गुजरा ब्लॉक में खपरी, रुद्री रोड रुद्री ,बोरिद खुर्द आदिसे मरीज पाए गए हैं ।

कुरूद ब्लाक में 20 मरीज मिले हैं जिसमें अटंग,नवागांव थुहा, कुरूद नगर पंचायत थाना से पुलिसकर्मी, वार्ड क्रमांक 5,7, 11,15 के अलावा भखारा में एक ही परिवार के 6 लोग पाए गए। इस तरह से सोमवार तक जिले में 1615 मरीज मिल चुके हैं जिसमें 872 एक्टिव हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने