सुबह 4 बजे से लगातार मूसलाधार बारिश से जन- जीवन प्रभावित,नगरी महानदी पुल उफान पर



धमतरी/नगरी।सुबह 4 बजे से हो रही लगातार बारिश से नगरी क्षेत्र के कई स्थानों पर पुल-पुलिया उफान पर है। लगातार बारिश की वजह से जहाँ जनजीवन अस्तव्यस्त है वही नगरी और सिहावा मार्ग का संपर्क टूट गया है। जिससे बोराई, ओडिशा और आंध्रप्रदेश जाने वाली गाड़ियां सभी बाधित है।

गौरतलब है कि नगरी सिहावा मुख्य मार्ग में सोनमंगर के पास का पुल क्षतिग्रस्त हो गया है जिसके कारण मोटरसाइकल सहित चारपहिया वाहन की आवाजाही देऊरपारा रास्ते से होकर जाना पड़ रहा है ।सोमवार को सुबह से हो रही बारिश ने इस रास्ते को भी बंद कर दिया है ।जिसकी वजह से सिहावा और नगरी का संपर्क फिलहाल टूट गया है।बहुत जरूरी कार्य से नगरी आने वाले राहगीर सोनमंगर से मुकुन्दपुर, कर्राघाटी होते नगरी पहुच रहे है। इस मार्ग पर केवल मोटरसाइकल व छोटी चारपहिया वाहन ही गुजर सकती है भारी वाहन या मालवाहक गाड़िया पार नही हो पायेगा।

धमतरी शहर में भी सुबह से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। सावन की झड़ी जैसे सितंबर के आखिर में देखने को मिल रही है । वे लोग ही सड़क पर दिखाई दे रहे हैं जो मंगलवार से हो रहे lock-down के पहले आवश्यक सामान खरीदना चाह रहे हैं ।इस मौसम का लोगों की तबीयत पर भी असर पड़ सकता है ।डॉक्टरों द्वारा सलाह दी जा रही है कि इस बारिश से भीगने से बचना चाहिए। कोरोना संक्रमण काल में यह मुश्किल की घड़ी हो सकती है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने