शहर के एक चिकित्सक सहित जिले में मिले 66 कोरोना पॉजिटिव मरीज



 भूपेंद्र साहू
धमतरी ।जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब रोजाना 100 की औसत में मरीज मिलने लगे हैं ।शुक्रवार को 105 नए मरीज मिले हैं इसके अलावा तीन लोगों की  मौत भी हुई है ।शनिवार को जिले में शाम तक 66 मरीजों की पहचान हुई है यह आंकड़ा बढ़ सकता है ।जिसमें गुजरा ब्लॉक से 13, कुरूद से 24, मगरलोड से दो, नगरी से 6 और शहर से 21 मरीज मिले हैं।

 शहर में मराठा पारा से 4,सदर बाजार से 2,बनियापारा से 4,कोष्टा पारा से 2 के अलावा गुजराती कॉलोनी, हाउसिंग बोर्ड, सिहावा रोड, मेन रोड, विवेकानंद नगर ,पोस्ट ऑफिस वार्ड ,टिकरापारा और रेलवे कॉलोनी से भी मरीज मिले हैं ।जिसमें शहर के एक प्रमुख चिकित्सक भी शामिल है ।

गुजरा में गोपालपुरी से तीन ,बेन्द्रा नवागांव से दो, अर्जुनी विद्युत विभाग से दो के अलावा पोटियादिह, अर्जुनी, धीमर टिकुर ,संबलपुर, लोहार पथरा से भी मरीज मिले हैं।

 कुरूद ब्लाक में कुरूद के सन सिटी से दो, सरोजनी चौक से 3 के साथ बजरंग चौक, नवोदय, कुरूद नगर पंचायत क्षेत्र, कोटगांव, जी जामगांव,शंकर नगर, गोबरा, सेमरा बी से भी मरीज पाए गए हैं।
 इसके अलावा मगरलोड में खिशोराके साथ एक अन्य जगह 2 मरीज मिले हैं ।
नगरी में कुल 6 मरीजों की पहचान हुई है जिसमें से पांच नगर पंचायत क्षेत्र के हैं ।

इस तरह से अब तक 1497 मरीजों की पहचान जिले में हो चुकी है। जिसमें 837 एक्टिव हैं। सितंबर माह में 1 सितंबर से 19 तक 1162 मरीज मिल चुके हैं ।कलेक्टर ने कंटेंटमेंट जोन कीघोषणा कर दी है। देखना होगा पॉजिटिव केस में कितनी कमी आती है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने