नगरीय निकाय क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन के बाद अब इस गांव ने किया लॉकडाउन



धमतरी। शनिवार को कलेक्टर जेपी मौर्य ने नगरीय निकाय क्षेत्र के सभी वार्डों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर आवश्यक सेवा को छोड़कर सभी दुकानें बंद रखने का आदेश जारी किया है ।इसके बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी लॉक डाउन की पहल होने लगी है। धमतरी से लगे रुद्री में शनिवार को जनरल समाज, ग्राम पंचायत रुद्री और व्यापारी संघ की महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें रुद्रेश्वर ग्राम विकास समिति के अध्यक्ष,सरपंच अनिता यादव और जनपद सदस्य जागेंद्र साहू उर्फ पिंकू भी मौजूद थे।

 लॉक डाउन में यह निर्णय लिया गया है कि सिर्फ किराना और मेडिकल स्टोर के निर्धारित समय में खुलने के अलावा अन्य सभी दुकाने 21 से 27 सितंबर तक बंद रहेगी। किराना दुकान सुबह 6 बजे से 9 बजे तक खुलेंगे ।मेडिकल स्टोर नरेश मेडिकल सुबह 6:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक और रुद्री मेडिकल स्टोर दोपहर 2:00 बजे से रात 10:00 बजे तक खुली रहेगी।

बैठक में निर्णय लिया गया कि कोई अपने घर में दुकान संचालित करता है तो वह सिर्फ 9 बजे तक समान देगा ।उसके बाद यदि देते पाया गया तो उस पर कार्यवाही होगी। इसके अलावा यदि कोई अन्य दुकान खोलते पाएगा तो उस पर भी कार्रवाई होगी। जनपद सदस्य जागेंद्र साहू ने बताया कि इसकी सूचना जिला और पुलिस प्रशासन को दे दी जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने