पूर्व मंत्री माधव सिंह ध्रुव के निधन से शोक की लहर, मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट किया

 


धमतरी । सिहावा विधानसभा क्षेत्र का 4 बार प्रतिनिधित्व करने वाले व अविभाजित मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के मंत्री रहे माधव सिंह ध्रुव का गुरुवार की सुबह 6:30 बजे रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है।वे विगत कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और उनका इलाज रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में जारी था । बुधवार से उनकी स्थिति काफी नाजुक थी ।माधव सिंह ध्रुव कांग्रेस के कद्दावर नेता में गिने जाते थे। अविभाजित मध्य प्रदेश में वे विभिन्न विभाग के  मंत्री पद का निर्वहन कर चुके थे ।इसी प्रकार छत्तीसगढ़ के निर्माण के काल में अजीत जोगी के शासन में आदिम जाति कल्याण मंत्री के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके थे।सिहावा क्षेत्र में लगातार पांच बार विधायक रहे चुके थे ।सरल स्वभाव के धनी पूर्व मंत्री माधव सिंह के निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है । सोंढुर बांध,नाली सहित सिहावा क्षेत्र के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान था। वे पहली बार जनता पार्टी से विधायक बने थे फिर उन्होंने कॉग्रेस प्रवेश किया था।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया

 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री माधव सिंह ध्रुव के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है।मुख्यमंत्री श्री बघेल ने माधव सिंह ध्रुव के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।



राजकुमार अग्रवाल के निधन से कुरूद में शोक

अग्रवाल समाज कुरूद के अध्यक्ष, नगर पंचायत कुरूद के पार्षद, वरिष्ठ काँग्रेसी नेता राजकुमार अग्रवाल का आकस्मिक निधन हो गया है।वे  मनोज अग्रवाल के पिता एवं  अशोक अगवाल एवम् संतोष अग्रवाल के बड़े भाई थे। श्री अग्रवाल कांग्रेस के सक्रिय सदस्य थे। कांग्रेस के विभिन्न पदों में रहते हुए उन्होंने विपक्ष के खिलाफ हल्ला भी बोला था।



एक ही दिन में धमतरी जिले के 2 विधानसभा क्षेत्र से दो वरिष्ठ कांग्रेसियों के निधन से कांग्रेस को आघात पहुंचा है। पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है जिला अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने श्रद्धांजलि दी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने