शहर में 36 सहित जिले में मिले 97 कोरोना संक्रमित मरीज

  

Bhupendra sahu

धमतरी।बुधवार को धमतरी जिला में 97 नए संक्रमित मरीजों की पहचान हुई अब तक 4086 मरीज मिल चुके हैं जिसमें 706 एक्टिव केस हैं और मौत 62 लोगों की हो चुकी है। बुधवार को जो मरीज मिले हैं उसमें गुजरा ब्लॉक से 9, कुरूद से 18, मगरलोड से 15, नगरी ब्लाक से 19 और शहर से 36 मरीज शामिल है। इस तरह से सिर्फ अक्टूबर माह में 1582 मरीज मिल चुके हैं।



 धमतरी शहर से सिविल लाइन और स्टेशन पारा से 3-3, दानीटोला, विंध्यवासिनी वार्ड, अंबेडकर चौक, बठेना कॉलोनी, जालमपुर, रामबाग, मराठा पारा और आमापारा से दो दो मरीज मिले हैं ।इसके अलावा बठेना ,मोटर स्टैंड वार्ड, टिकरापारा, रेलवे कॉलोनी, आमातलाब रोड, सुंदर गंज वार्ड, घड़ी चौक, महिमा सागर, मकेश्वर वार्ड ,सुभाष नगर, सोरिद, अंजुमन स्कूल से भी मरीज पाए गए हैं।

गुजरा ब्लॉक से देमार, कोलियरी, गुजरा, गंगरेल, भटगांव, करेठा, लोहारसी ,तरसीवा ,संबलपुर छाती गांव से मरीज मिले हैं।

कुरूद ब्लाक से कुल्हाड़ी, गातापार ,मरौद से 2-2 मरीज के अलावा हंचलपुर,सिहाद, नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 15, 13, 5 ,पचरीपारा व अन्य वार्ड से मरीजों की पहचान हुई है।


नगरी ब्लॉक से सलोनी से 4, कार्रघाटी, बेलरगांव से 3-3 बाजार कुर्रीडीह से दो के अलावा चनागांव नगरी नगर पंचायत और घटुला से मरीज मिले हैं।

मगरलोड ब्लाक से सोनपरी और रावणसिंघी से 3-3,गिरौद से दो के साथ नवागांव,खिसोरा, भोथा सहित अन्य गांव से मिले हैं ।

 जिले में अब तक 43982 लोगों की जांच की जा चुकी है जिसमें 4086 मरीज मिले हैं। अभी 706 मरीज एक्टिव हैं बाकी स्वस्थ हो चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने