बड़ी ख़बरें..................

➡दिल्ली - देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, देश में 74,383 नए कोरोना केस मिले, 24 घंटे में 74,383 नए कोरोना केस, 24 घंटे में 918 मरीजों की हुई मौत, देश में कोरोना मरीज 70 लाख पार, देश में मरीजों की संख्या 70,53,807, 70 लाख 53 हजार 807 कोरोना केस, अब तक 1,08,334 मरीजो की मौत, अबतक 60,77,977 कोरोना मरीज ठीक.

➡लखनऊ -  जननायक जयप्रकाश नारायण जयंती आज, सपा नेताओं ने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जेपी NIC में प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जननायक जयप्रकाश नारायण को नमन किया, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया नमन, राजेंद्र चौधरी समेत कई नेता,कार्यकर्ता रहे.

➡लखनऊ- निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों की करतूत, 30 हजार न मिलने पर नहीं चढ़ाया खून, डॉक्टरों ने गर्भवती को नहीं चढ़ाया खून, खून की कमी के चलते महिला की मौत, मलिहाबाद क्षेत्र की रहने वाली थी महिला, आशा बहू और डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज, दुबग्गा के जेहटा माल रोड पर हॉस्पिटल।

➡लखनऊ- हिस्ट्रीशीटर रामसिंह यादव पर इनाम घोषित, रामसिंह यादव पर 50 हजार का इनाम घोषित, भगौड़े रामसिंह पर 50 हज़ार का इनाम घोषित, राजधानी समेत पुलिस की 3 टीमें कर रहीं तलाश, उन्नाव,हरदोई में आरोपी की कर रही तलाश, राम सिंह यादव की तलाश में जुटी PGI पुलिस.


➡गोंडा - पुजारी पर जानलेवा हमले का मामला, 600 बीघे जमीन कब्जाने की थी साजिश, साजिशन पुजारी पर हुआ जानलेवा हमला, प्रधान अमर सिंह पर हमले का आरोप, इससे पहले मंदिर के महंत पर हुआ हमला

हमले के बाद महंत को मिली थी सिक्योरिटी, पुलिस ने सिक्योरिटी से कांस्टेबल को हटाया, कांस्टेबल हटाकर होमगार्ड को सौंपी कमान, होमगार्ड की मौजूदगी में पुजारी पर हमला, इटियाथोक के तिर्रे मनोरमा मंदिर का मामला.

➡लखनऊ - हाथरस मामले से जुड़ी बड़ी खबर, हाथरस मामले में CBI ने FIR दर्ज की, CBI की ACB गाजियाबाद में FIR दर्ज, यूपी सरकार की सिफारिश पर FIR दर्ज, CBI ने हाथरस केस की जांच शुरू की , डिप्टी एसपी सीमा पाहुजा को जांच दी.

➡गोंडा -  महंत पर जानलेवा हमले का मामला, राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा की प्रेस वार्ता, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग, अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय की मांग, SSP गोंडा से बड़ी कार्रवाई की मांग की, एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है- SSP

➡हाथरस - हाथरस में ह्यूमन ट्रैफिकिंग से हड़कंप, 3 दिन से 12 लड़कियां कमरे में बंद, एमपी से लाकर लड़कियों को बंधक बनाया, एक नाबालिग में भागकर बचाई जान, हाथरस में रोती बिलखती मिली नाबालिग सदर कोतवाली क्षेत्र में मिली नाबालिग, सभी लड़कियों को दिल्ली भेजा जाना था.

➡बहराइच- संदिग्ध हालत में महिला का मिला शव, फंदे से लटकता मिला महिला का शव, ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप, घटना के बाद ससुरालीजन घर से फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फॉरेंसिक टीम, पुलिस पड़ताल में जुटी, पयागपुर थाने के निपनिया का मामला.

➡बहराइच- गुजरात में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामला, एक हत्यारोपी बहराइच से हुआ गिरफ्तार, 6 मार्च को प्रॉपर्टी डीलर की हुई थी हत्या, ओमदेव सिंह ने 10 लाख में सुपारी दी थी, सोनू सिंह की बहराइच से हुई गिरफ्तारी, गुजरात पुलिस, यूपी STF ने किया गिरफ्तार.

➡रामपुर- धान क्रय केंद्रों पर दलालों की मनमानी, भारत समाचार के कैमरे में दलाल कैद, मनमाने दामों पर दलाल खरीद रहे धान, DM किसान बनकर धान बेचने गए मंडी, दलालों ने धान की कीमत 1200 लगाई, प्रति क्विंटल 1200 रुपए कीमत लगाई, 1200-1300 रुपये में बिक रहा है धान.

➡मुरादाबाद- युवती को रिश्तेदारों से जान का खतरा, सोशल मीडिया पर युवती ने लगाई गुहार, पिता की मौत से रिश्तेदार बने दुश्मन, 3 बीघा जमीन के लिए रिश्तेदार दुश्मन बने, चाचा और मौसेरे भाई पर लगाया आरोप, भगतपुर थाने के भवानीपुर का मामला.

➡मुरादाबाद -  भागवत देखने गए बच्चे की हुई मौत, विवाद के बाद गला दबाने का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बच्चों-बच्चों में बताया जा रहा है विवाद, मैनाठेर थाने के सूरजपुर कल्याण की घटना.


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने