बढ़ने लगे सड़क हादसे:: तीन हादसा, 2 मौत, 5 घायल

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी। इन दिनों सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं ।तेज रफ्तार वाहन और लापरवाही की वजह से लोगों की जाने जा रही है। धमतरी के आसपास फिर से पिछले कुछ घंटों में तीन जगह सड़क हादसे हुए हैं जिसमें दो लोगों की जान चली गई, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

पहला हादसा नेशनल हाईवे में गुरु थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालोदगहन के पास हुई है बताए गए कि विजय मंडावी 24 वर्ष पिता माखन मंडावी ग्राम सिरौली कांकेर निवासी चारामा शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता था वह आबकारी उप निरीक्षक श्री पैकरा के साथ रायपुर से वापस लौट रहा था तभी बालोदगहन के पास ढाबा के आगे सामने जा रही हाईवा में कार घुस गई। जिससे दोनों को गंभीर चोट आई थी तत्काल धमतरी रक्तदान एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर विजय और पैकरा को धमतरी मसीह अस्पताल लाए जहां पर डाक्टरों ने विजय मंडावी को मृत घोषित कर दिया।



दूसरी घटना नगरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोरेगांव के पास की है ।रविवार सुबह तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें गोरेगांव निवासी सचिन साहू 19 वर्ष, दिनेश चिंडा 42 वर्ष और भूपेश मरकाम 22 वर्ष ग्राम फंरसिया को गंभीर चोट आई थी। ग्रामीणों की मदद से तीनों को नगरी अस्पताल ले जाया गया जहां से सचिन और भूपेश को धमतरी जिला अस्पताल रिफर किया वहां से बठेना अस्पताल परिजन अपनी सहमति से ले गए।



 तीसरी घटना दुगली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कन्या परिसर के पास की है। थाना प्रभारी  ने बताया कि रविवार सुबह रायपुर अम्लीडीह निवासी रुपेश जोशी अपने साथी के साथ ससुराल गोरेगांव नगरी जा रहा था। तभी कन्या छात्रावास परिसर के पास किसी वाहन ने ठोकर मार दी। जिसमें रुपेश जोशी को गंभीर चोट आई है वहीं उसके साथी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रूपेश को बेहतर इलाज के लिए रिफर कर दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने