पूजा शर्मा हत्याकांड:गुरुग्राम पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 


लूट के नियत से धमतरी निवासी पूजा की हुई थी हत्या


धमतरी। धमतरी निवासी पूजा शर्मा की गुरुग्राम में हुई हत्या मामले में गुरूग्राम पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी आदतन बदमाश हैं और  रोड रॉबरी, छिना झपटी की वारदात को अंजाम देते रहे हैं। इनके पास से एक कार भी बरामद की गई है।

  

पूजा शर्मा

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार पूजा की हत्या इन आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से की है। 3-4 नवम्बर वारदात की रात ये तीनों बदमाश बाइक पर लूटपाट के इरादे से सड़क पर घूम रहे थे। तीनों ने पूजा की कार को सुनसान रोड पर अकेले पाया और रुकने का इशारा किया, कार रुक तो गई लेकिन कार में सवार पूजा शर्मा और उसके दोस्त ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। बस इसी बात पर इन बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दी, जिसकी वजह से एक गोली पूजा शर्मा के लगी और पूजा शर्मा ने वारदात के अगले दिन अस्पताल में दम तोड़ दिया। ज्ञात हो कि धमतरी अधारी नवागांव वार्ड निवासी पूजा शर्मा पिता रविंदर शर्मा गुरुग्राम के आईटी कंपनी में पदस्थ थी। वह 24 25 अक्टूबर को गुरु ग्राम अपने काम से गई हुई थी तभी यह घटना घट गई ।मौत के बाद अंतिम संस्कार धमतरी में ही किया गया।



 अधिकारियों ने बताया कि इन तीनों ने हाल ही में गुरुग्राम के गांधीनगर इलाके में भी एक अन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था, जो पुरानी रंजिश की वजह से दिया गया था। इन तीनों बदमाशों में से इरशाद मेवात के नूह का रहने वाला है, दूसरा जिनेंद्र यादव मध्यप्रदेश के दतिया जिले का और तीसरा हरिओम हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ का निवासी है। तीनों एक साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देते हैं। इन्होंने ही लूटपाट की नियत से पूजा शर्मा और उसके साथी की गाड़ी को रुकवा कर शीशा नीचे उतारने कहा नहीं उतारने पर गोली मार दी थी ।जिसमें पूजा की मौत हो गई ।अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की अहम  भूमिका रही ।तीनों को भोंडसी थाने इलाके से गिरफ्तार किया गया है ।यह सभी आदतन बदमाश है और 100 से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुके थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने