रानी बगीचा के पास चार लोगों ने मारपीट के बाद लूट की वारदात को दिया अंजाम

 


धमतरी। जिले में चोरी, बटंची चाकू से वारदात, छिटपुट लूट की घटनाएं बढ़ने लगी है, हालांकि कई मामलों में पुलिस को कामयाबी भी मिल रही है। लेकिन लोग दहशत में आते जा रहे हैं ।ऐसी ही एक घटना बुधवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटी, जिसमें 4 अज्ञात युवकों ने  एक युवक के साथ मारपीट कर नगद लूट लिया।

 कलारतराई निवासी दुष्यंत साहू पिता देव कुमार साहू ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह मड़ईभांठा में अपने फूफा के दुकान में वेल्डिंग का काम करता है। 18 नवंबर की शाम 7 बजे नहर नाका धमतरी से मोटरसाइकिल क्रमांक CG05 AJ 3626 से अपने घर जा रहा था ।4 लड़के 21 से 23 वर्ष के बीच बैठकर गांजा पी रहे थे। तभी एक युवक अपने साथियों को इशारा किया बाकी तीनों उसके पास खड़े हुए ।।जिसमें से एक ने कहा कि मेरे पिताजी के साथ मारपीट किए हो चलो थाना ले जाता हूं कहते हुए बाकी साथियों के साथ मोटरसाइकिल में जबरन बिठा दिया और रामपुर वार्ड के रानी बगीचा के अंदर सुनसान गली में ले गए। 

 


गाड़ी से उतारकर सभी ने उसके साथ डंडा और बेल्ट से मारपीट की जिससे उसके पीठ और बाएं आंख में चोट आई है। मारपीट करते हुए उन लोगों ने पेंट में रखे 4700रु को भी लूट लिया और भाग खड़े हुए ।जाते वक्त यह कहा कि चांदसेन को बता देना मराठा पारा के लड़के लोग मारपीट किए हैं। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने