अज्ञात वाहन की ठोकर से लाइनमैन की मौके पर ही मौत

 


धमतरी।नगरी सिहावा रोड में कुकरेल बांसपारा के पास सड़क हादसे में अमली पारा सब स्टेशन में पदस्थ लाइनमैन की मौके पर ही मौत हो गई ।

मिली जानकारी के अनुसार कुकरेल अमलीपारा सब स्टेशन में लाइनमैन के पद पर पदस्थ इंद्रजीत राजपूत 42 वर्ष पिता मेलसिंह मूल निवास रायपुर हाल मुकाम कुकरेल शुक्रवार को अपने साथियों के साथ झिपाटोला कार्य से गया हुआ था। वहां से अपनी बाइक पर लौट रहा था। इसी दौरान रात 10 बजे कुकरेल बांसपारा के आगे नगरी रोड में अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई।केरेगांव पुलिस  शव पंचनामा कर शनिवार को पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया ।वाहन की पता चला की जा रही है ।


इसी तरह एक अन्य हादसे में राइस मिल में कार्यरत व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि श्यामतराई निवासी भरत मंडावी 46 वर्ष पिता टेटकू राम अपनी बाइक से चिटौद राइस मिल जा रहा था तभी मिडिल स्कूल के पास विपरीत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे भरत गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक खुद अपनी कार से उसे जिला अस्पताल धमतरी ला रहा था। रास्ते में 108 एंबुलेंस दिखने पर उसमें शिफ्ट कर थाना में सरेंडर करने की बात कहते हुए वह चला गया। जिला अस्पताल धमतरी में गंभीर भरत का इलाज जारी है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने