1505 लोगों की जांच के बाद 47 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले,1 की मौत

Bhupendra Sahu

धमतरी। जिले में शुक्रवार को 47 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है।  55 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। शुक्रवार को मिले संक्रमितों में से धमतरी ग्रामीण गुजरा ब्लॉक से 13, कुरूद ब्लाक से 16, नगरी से 2, धमतरी शहर से 11 और मगरलोड से 5 संक्रमित मरीज मिले है। जिले गुजरा ब्लॉक से 1 संक्रमित की मौत हुई है।जिले में अब तक कोरोना मृतकों की संख्या 89 हो चुकी है।


शहर से मिले संक्रमितों में कोष्टापारा,गोल बाजार, सुंदरगंज वार्ड,सोरिद, सिद्धिविनायक कॉलोनी, विंध्यवासिनी वार्ड, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, रामपुर,शांति कॉलोनी, रिसाईपारा,  टिकरापारा और बस्तर रोड से मरीज मिले हैं ।

गुजरा ब्लॉक के अंतर्गत मडवापथरा और बारना  से 2 के साथ मथुराडीह,खरेंगा,झुरा नवागांव, रुद्री, पोतियाडीह और बिरेतरा से मरीज मिले हैं।

कुरूद ब्लाक में हँकारा,मंदरौद,अवरी, सीएचसी कैंपस ,शिक्षक नगर, जेएडी कॉलोनी, कुरूद, अरौद,संजय नगर और सिर्री से मरीज मिले हैं।

 मगरलोड ब्लाक के अंतर्गत नवागांव से तीन के साथ दूधवारा और दमका डीह में मरीज मिले।

 नगरी ब्लाक के अंतर्गत घटूला और नगरी नगर पंचायत से 2 मरीजों की पहचान हुई है।



जिले में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 5524 हो चुकी है,जिसमें से एक्टिव केस की संख्या 418 है।धमतरी कोविड-19 अस्पताल में 13 और कोविड-19 केयर सेंटर कुरूद में 6 मरीजों का उपचार किया जा रहा है। नवंबर माह में 20 नवंबर तक 827 मरीजों की पहचान हो चुकी है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने