अपने कैरियर के प्रति दृढ़ संकल्पित युवाओं को ही मिलती है मंजिलों की उड़ान : रंजना

 



युवाओं के हौसले को प्रोत्साहित करने पोटियाडीह पहुंची विधायक 




धमतरी।देश की रक्षा के लिए भारत माता को अपना यवन समर्पित करने के लिए युवा वर्ग इन दिनों पोटियाडीह  के खेल मैदान में सेना के रिटायर्ड सैनिकों की अगुवाई में फ्रीडम इंडियन आर्मी एंड पुलिस फिजिकल ट्रेनिंग संस्था के द्वारा प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। यह देश सेवा को अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। वर्तमान समय में भारत माता को ऐसे ही सपूतों की आवश्यकता है।



 इनके जज्बे को सैल्यूट करने के लिए विधायक रँजना डीपेंद्र साहू इनके बीच पहुंची तथा युवाओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि अपने कैरियर के प्रति जागरूक होने से ही अपने मंजिल की उड़ान मिलती है। आप सभी लक्ष्य की ओर हासिल करने का अथाह प्रयास करें। मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में दृढ़ संकल्प हो वह मंजिल को हासिल करता है। कभी अगर आपको हार मिले तो उस हार से नई सीख ले कर और आगे बढ़े, क्योंकि कोशिश करते रहने से ही सफलता मिलती है और जीत हासिल होती है। इसलिए हमेशा अपने हौसलों और दृढ़ संकल्प से आगे बढ़े और मंजिल को प्राप्त करें। मातृभूमि के ऋण से उऋण होने का अवसर सौभाग्यशाली लोगो को प्राप्त होता हैं। इस अवसर ब्रह्मचारिणी आश्रम की संचालिका समस्ती साहेब  ने भी  पूर्व सैनिक परिषद फ्रीडम इंडियन आर्मी एंड पुलिस फिजिकल ट्रेनिंग की संस्था को साधुवाद देते हुए कहा कि युवाओं के शारीरिक सौष्ठव के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करना हमारा नैतिक जिम्मेदारी है। इसके लिये वे हमेशा तत्पर रहते हुए अपने सार्वजनिक जीवन को धन्य करेगी । युवाओं को प्रशिक्षण दे रहे  संस्था का प्रमुख ब्रांच रुद्री में है । जिसका एक ब्रांच पोटियाडीह और एक ब्रांच नगर पंचायत भखारा में  निशुल्क युवाओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है।



  ग्राम पोटियाडीह में ट्रेनर के रूप में हरीश साहू सीआरपीएफ, राजेश त्रिपाठी योग प्रशिक्षक, घनश्याम कुमार युवाओं को ट्रेनिंग दे रहे हैं।प्रमुख लोकेश कुमार साहू पूर्व भारतीय सैनिक, रामचंद्र भारतीय सैनिक, ट्रेनर पुरुषोत्तम साहू, देवेंद्र साहू उपस्थित रहे। गणमान्य नागरिकों में जनपद सदस्य अनिल तिवारी, सरपंच खम्हन ध्रुव उपसरपंच जितेंद्र यादव, बसंत साहू, तरुण साहू, पुष्कर यादव, घनश्याम पटेल, तेजराम देवांगन, रिखि राम साहू, विनोद साहू  उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने