नगरी नगर बंद कराने विधायक के साथ निकले कांग्रेसी कार्यकर्ता

 


नगरी।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर नगरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार  द्वारा बनाये गए किसान बिल के विरोध में मंगलवार 8 दिसम्बर को नगर सहित क्षेत्र को बंद कराया गया। सुबह  से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता नगर बंद का मुआयना करते सड़को पर घूमते रहे। क्षेत्र की विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव भी किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरी कार्यकर्ताओ के साथ मोदी सरकार के विरोध में नारे लगाते नगर के कई हिस्सों के भ्रमण किया।


 इस अवसर पर डॉ ध्रुव ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी किसानों के समर्थन में मैदान पर है और किसानों का खुला समर्थन कर रही हैं। मोदी सरकार ने जो तीन काले कानून पास किए हैं जिसके कारण पूरे भारत के किसान दिल्ली में आंदोलन, धरना प्रदर्शन कर रहे है। कई बार बातचीत कर चुके हैं लेकिन फिर भी किसानों की आवाज मोदी सरकार के कानों तक नहीं पहुंच रही है।


 मोदी सरकार को समझ में आना चाहिए कि कि किसान देश की रीढ़ की हड्डी है और रीढ़ की हड्डी को तकलीफ देना उचित नहीं है क्योंकि किसान प्राकृतिक आपदाओं से जूझता है प्राकृतिक आपदाओं के साथ-साथ सरकार अगर उनके हित में काम ना करें और उनकी हितैसी ना बने तो यह कैसा न्याय हैं। उनको अन्न दाताओं की समस्या को समझना चाहिए क्योंकि बिना किसान संगठन के कानून बनाकर करोना काल में मोदी सरकार ने किसानों पर जो अन्याय किया है वह उचित नहीं है उन्हीं किसानों को न्याय देना चाहिए।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने