संकट से सबक का पाठ मोदीजी के राष्ट्र वाद का संकल्प दोहराता है: रँजना साहू

 


प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने भाजपाई छाती में लगाई चौपाल



धमतरी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देश की जनता को  रेडियो टीवी संचार संचार साधनों के माध्यम से संबोधित करने पर ग्राम छाती में भारतीय जनता पार्टी मंडल द्वारा बाजार चौक में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में सम्मिलित हुई विधायक रंजना साहू ने कहा कि देश का मुखिया यदि सीधे अपनी जनता से जुड़ता है तो वह जनसेवा के सार्थक आत्मबल को प्रदर्शित करता है ।

प्रधानमंत्री मोदी  द्वारा मन की बात के माध्यम से किया गया उद्बोधन कोविड-19 के संकट के समय देश को सामूहिकता का बोध कराते हुए लड़ने की शक्ति प्रदान करता है।कृषि व्यवस्था को समृद्धि करने के लिए कृषि आत्मनिर्भरता तथा आर्थिक संपन्नता के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगी। यह बात आम जनता को बताने का साहस भी जनसेवा राष्ट्र भक्ति के प्रति समर्पित व्यक्तित्व ही खुले दिल से दे सकता है।

उक्त कार्यक्रम के मंडल प्रभारी तथा भाजपा जिला कोषाध्यछ चेतन हिन्दुजा ने कहा कि देश के लिए धर्म के रास्ते से राष्ट्र को अपने समर्पण सर्वस्व करने वाले लोगों को याद करना मन की बात का सच का आइना दिखाता  हुआ दर्पण है मंडल अध्यक्ष हेमन्त चंद्राकर उपस्थित जनों का आभार व्यक्त करते हुए गांव गांव में केद्र सरकार के भावनाओं से समाज के अतिंम व्यक्ति को अवगत कराने का ससक्त माध्यम बताया है।


इस अवसर पर उपस्थित जनों में नगरनिगम पार्षद राजेन्द्र शर्मा, जनपद सदस्य पूर्णिमा बनपेला , भोथली मण्डल महामंत्री द्वय संतोष चंद्रकार , मिश्री लाल पटेल ,आंनद मेश्राम ,ललित साहू ,प्रीतम साहू, विजय दिली ,नारायण दिली, दौलत साहू, जगत चंद्रकार, खेलु धींवर ,विजय धींवर, राकेश साहू, घनश्याम साहू, ताम्रज यदु ,राजेन्द्र चंद्रकार, दुर्गा धनकर, दशमत बाई ,रेणुका चंद्रकार, कृष्णा साहू,महेन्द्र सेन,अमन चंद्रकार ,खिलेश चंद्रकार ,कुलदीप सेन सहित बड़ी  ग्रामीण उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने