नए साल के जश्न की तैयारी, पुलिस का रहेगा कड़ा पहरा



धमतरी। 2020 को अलविदा कहते हुए 2021 नए साल के स्वागत की तैयारी में लोग जुटे हुए हैं  जिस पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी।थोड़ी सी भी चूक होने पर सीधे कार्यवाही होगी। 


इस वक्त ज्यादातर लोग घरों में ही न्यू ईयर बनाने की तैयारी में है फिर भी कई सैलानी पर्यटन स्थलों में पहुंचकर जश्न में डूबे हुए हैं ।ज्यादा भीड़ गंगरेल में ही दिखाई दी। इसके अलावा सोंढुर,मुरूमसिल्ली, नरहरा जैसे पर्यटक स्थल में भी लोग पहुंचे हैं। 1 जनवरी को भी सैलानी पिकनिक मनाने पहुंचेंगे ।कोरोना की वजह से इस साल कोई बड़ा आयोजन किसी भी संस्था या होटल द्वारा नहीं किया गया है। नए साल के जश्न को देखते हुए पुलिस द्वारा तगड़ी व्यवस्था की गई है। कलेक्टर ने पहले ही गाइडलाइन जारी कर दिया है, जिसका पालन करना होगा ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी को पुलिस की विशेष व्यवस्था की गई है। चौक चौराहों में दिन और रात पुलिस की अलग-अलग ड्यूटी लगाई गई है ।पर्यटन स्थल गंगरेल, मुरुमसिल्ली,रुद्री में रात में भी पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। पेट्रोलिंग पार्टी लगातार गश्त करेगी।नशा में वाहनों में मस्ती करते हुए लोगों पर कार्रवाई की जाएगी ।सभी थाना प्रभारियों को विशेष हिदायत दी गई है।


 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने