चिंगरापगार जंगल में मिली महिला के लाश की हुई शिनाख्ति, धमतरी जिले की निकली



गरियाबंद/मगरलोड। जिला मुख्यालय से लगभग 13 किमी दूर चिंगरापगार जंगल मे एक 30 वर्षीय महिला की खून से लथपथ लाश बरामद हुई थी उसकी शिनाख्ति धमतरी जिले के बड़ी करेली क्षेत्र के बेलौदी गांव की महिला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

थाना सिटी कोतवाली गरियाबंद प्रभारी प्रभारी वेदवती दरियो के अनुसार महिला की उम्र 30 वर्ष के करीब है। महिला की गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया है। महिला की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई मिली थी। मौके पर एक चाकू भी मिला है। कोतवाली प्रभारी  ने बताया कि प्राथमिक दृष्टया महिला की हत्या होना प्रतीत हो रहा है। महिला का गला रेतकर हत्या की गयी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं महिला जंगल तक कैसे पहुंचे आखिर किसने इस घटना को अंजाम दिया है सारे पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गई है।

ज्ञात हो कि थाना सिटी कोतवाली गरियाबंद क्षेत्र के चिंगरापगार जंगल में 30 दिसंबर की सुबह खून से लथपथ महिला की लाश मिली थी ।सूचना मिलते ही गरियाबंद पुलिस मौके पर पहुंची 2 दिनों तक पता तलाश के बाद यह जानकारी प्राप्त हुई कि महिला बड़ी करेली चौकी जिला धमतरी क्षेत्र के ग्राम बेलौदी की ममता साहू पति ईशु साहू है। जानकारी मिलने पर परिजन गरियाबंद पहुंचे 31 दिसंबर को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।अब यह जांच का विषय है कि आखिर किस ने महिला कीजघन्य हत्या  की  है।


बड़ी करेली चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत ने बताया कि ममता साहू 29 दिसंबर को गांव के ही पति पत्नी के साथ रोजगार गारंटी का पैसा निकालने चॉइस सेंटर मेघा गई हुई थी वहां से वह अकेले देना बैंक जाने के लिए निकली तब से घर नहीं लौटी थी। 31 दिसंबर को उसके भाई हीरालाल साहू ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।इस मामले में जांच कल से शुरू कर दी जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने