मोबाईल दुकान से लाखों की चोरी, बुलाए गए फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट



भूपेंद्र साहू

धमतरी।नेशनल हाईवे में  भगवती लाज परिसर में स्थित मोबाइल दुकान से अज्ञात चोर ने मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया जिससे लाखों की चोरी की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। इसके लिए रायपुर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार भगवती लालज परिसर में स्थित विकास मोबाइल में शनिवार रविवार की दरमियानी रात अज्ञात ने शटर खोल कर वहां रखे मोबाइल की चोरी कर ली। जिससे संचालक को लाखों का नुकसान हुआ है। विकास मोबाइल के संचालक राकेश गोविंदानी ने बताया कि रात लगभग 10 बजे शटर ताला लगा कर घर चले गए थे। सुबह जब आकर देखा तो सामने का शटर थोड़ा खुला हुआ था जिससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। 

अंदर पहुंचकर जब देखा तो काउंटर में रखे लगभग 80 मोबाइल गायब थे।सभी के कवर खाली पड़े हुए थे ।तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।बड़ी चोरी की आशंका के चलते डॉग स्क्वाड को भी बुलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है । फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को रायपुर से बुलाए गया है।


 सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें चोर ने शटर को मुश्किल से 6 से 8 इंच ऊपर ही उठाया था जिससे अंदर घुसे। अंदर 4 सीसी कैमरे लगे हुए हैं जिसमें दो डीवीआर को साथ में ले गए और जाते-जाते शटर में अपने साथ लाए ताला को लगा कर चले गए। बहरहाल पुलिस के लिए यह चोरी चुनौती बन गई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने