नेशनल हाईवे हुआ रक्तरंजित डांडेसरा के पास भयानक हादसा, दो लोगों की मौत

 

 ट्रक से टकराने के बाद कार हुआ चकनाचूर 


धमतरी।नेशनल हाईवे 30 एक बार फिर रक्तरंजित हुआ है। ब्लैक स्पॉट डांडेसरा के पास रविवार की सुबह ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें 2 व्यापारियों की मौत हो गई  पुलिस मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक सीजी 06 एम 0950 जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी। दूसरी तरफ से रायपुर से धमतरी की ओर कार अल्टो सीजी 04 एनबी 6011 तेज रफ्तार से आ रही थी तभी डांडेसरा के पास आमने सामने भिड़ंत हो गई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही एक की मौत हो गई दूसरे को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 कुरूद थाना प्रभारी आरएन सेंगर ने बताया कि घटना लगभग 8:35 की है तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दूसरी ओर से आ रही ट्रक से जा टकराई जिसमें सुनील कश्यप 45 वर्ष रायपुर चांगोराभाटा और शिवम पिता तोषण सिंह 22 वर्ष महासमुंद की मौत हो गई।यह चाय व्यापारी हैं और धमतरी की ओर जा रहे थे आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि एक ब्लैक स्पॉट है और यहां पर लगातार लोगों को जागरूक किया जाता है ताकि हादसे को रोका जा सके। हाईवे पेट्रोलिंग भी लगातार नेशनल हाईवे में भ्रमण करते रहती है।इस स्थान पर लोगों को सावधानी से वाहन चलाना चाहिए, कार काफी तेज गति में थी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने