एंबुलेंस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल रायपुर रिफर

 



धमतरी।गुरुवार की रात ग्राम गुजरा के पास  एंबुलेंस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें एंबुलेंस चालक को गंभीर चोट आई है। धमतरी जिला अस्पताल लाने के बाद उसे रायपुर रिफर कर दिया गया। पिकअप में सवार तीन लोगों को मामूली चोट आई थी जिन्हें गुजरा अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम रायपुर की एंबुलेंस क्रमांक सीजी 08 एडी 4789 से चालाक हेमराज साहू पिता कैलाश साहू कोविड-19 मरीज को धमतरी छोड़ने आया था। धमतरी से वापस लौटते वक्त गुजरा के पास सामने से आ रही पिकअप क्रमांक सीजी 04 एमजे 8302 के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई ।भिड़ंत इतनी तेज थी कि हेमराज स्टेरिंग में फस गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया ।

सूचना मिलते ही 108 संजीवनी एंबुलेंस मौके पर पहुंची और चालक हेमराज साहू को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया जहां स्थिति को देखते हुए थोड़ी देर बाद रायपुर रिफर कर दिया गया ।तब तक रायपुर से उसके साथी पहुंच चुके थे। संजीवनी के चालक ने हेमराज के जेब में जो पैसे थे उसे अस्पताल में तैनात नगर सैनिक के सुपुर्द किया। 

इधर सूचना मिलने के बाद हाईवे पेट्रोलिंग भी मौके पर पहुंची और पिकअप में सवार घायलों को गुजरा अस्पताल ले गए ।भखारा थाना प्रभारी कोमल नेताम स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और यातायात को बहाल कराया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने