राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा इस बार सप्ताह नही एक माह का होगा,18 से शुरू

 


 मकई गार्डन से मोटरसाइकिल रैली विद हेलमेट से होगा शुभारंभ

  धमतरी।सड़क परिवहन मंत्रालय के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक धमतरी बी. पी. राजभानू के दिशा निर्देश में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का आयोजन दिनांक 18 जनवरी  से 17 फरवरी  तक किया गया है। जिसके तहत् आमजनों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने, दो पहिया वाहन चालकों को अनिवार्य रूप से हेलमेट पहनने हेतु प्रेरित करने, दुर्घटना से बचाव के उपाय से लोगों को अवगत कराने, स्कूली छात्र/छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी सहित यातायात संबंधी विविध कार्यक्रमों का आयोजन धमतरी पुलिस द्वारा किया जावेगा।

  राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ मोटरसाइकिल हेलमेट रैली के माध्यम से 18 की सुबह 8:30 बजे मकई गार्डन से होगा, जो रत्नाबांधा, अंबेडकर चौक होते हुए अर्जुनी मोड़ से घूमकर वापस मकई चौक में समापन होगा। आम जनता से इस रैली में शामिल होने की अपील की गई है

        ज्ञात हो कि हर वर्ष सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है लेकिन इस बार एक माह का रखा गया है। इस दौरान यातायात दुरुस्त करने औपचारिकता निभाई जाती है। उसके बाद पुराने ढर्रे पर ही चलने लगता है अब देखना होगा कि क्या इस बार एक माह में धमतरी की यातायात दुरुस्त हो पाती है या नहीं।


 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने