माघी पुन्नी से पूर्व विस्तारित रूद्री घाट को विधायक ने पूर्ण करने दिए निर्देश



धमतरी।सांस्कृतिक विरासत के रूप में क्षेत्र को एक पहचान दिलाने वाले रुद्री का माघी पुन्नी पर लगने वाला मेला श्रद्धालुओं का आस्था व श्रद्धा का केंद्र बिंदु है। इसे परिष्कृत करने के लिए विधायक रँजना साहू द्वारा महानदी में माघीपुन्नी ,शिवरात्रि तथा विशेषकर सावन में कांवरियों का धर्मिक सैलाब में स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु घाट को विस्तार  के कार्य का भूमि पूजन बीते दिनों किया गया।


 जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक श्रीमती साहू स्वयं निर्माण स्थल पर पहुंच कर कार्य की प्रगति की जानकारी लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में इस तट पर पूर्णिमा का मेला लगना है, उससे पूर्व यह घाट पूर्णता मूर्त रूप में आकार ले ले यही इस मेले के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने वाला होगा।


 गौरतलब है कि विधायक ने अपने स्वयं के निधि के समायोजन पश्चात घाट को नवसृजित करने हेतु योगदान देने की पहल की थी। इस अवसर पर नगर निगम पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा,  चेतन हिंदूजा, शहर मण्डल अध्यक्ष विजय साहू, जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू,  राजीव सिन्हा, प्रियंका सिन्हा, पूर्व जनपद सदस्य डीपेंद्र साहू सरपंच अनीता यादव, सरिता यादव, ममता सिन्हा, वीरेंद्र साहू, दौलत वाधवानी, आषीश शर्मा उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने