जंगल में फंदे पर लटकते मिला प्रेमी जोड़े का शव,इलाके में फैली सनसनी

 


धमतरी। धमतरी जिले के मेचका थाना इलाके के ग्राम संदबाहरा के जंगल में प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से बंधे फंदे से लटकते मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे मेंत लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मिली जानकारी के अनुसार सिहावा थाना इलाके के बोकराकट्टा गांव में रहने वाले 30 साल विनोद का मेचका थाना इलाके के संदबाहरा गांव की अनिता से प्रेम प्रसंग था। इस प्रेम प्रसंग के चलते दोनों परिजनों को बिना कुछ बताए घर छोड़कर भागकर चारामा क्षेत्र में रह रहे थे। कुछ दिन बाद लड़के के परिजनों को दोनों का पता चल गया और वे लड़की को समझा-बुझाकर उसके घर छोड़ आए थे।

प्रेमी होली के दिन फिर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जिसके बाद होली के अगले दिन सुबह संदबाहरा के ग्रामीणों ने जंगल में दोनों का फंदे पर लटकते हुए शव देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मेचका पुलिस को दी। वहीं आज सुबह मेचका पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 नक्सल प्रभावित इलाके में प्रेमी जोड़े का फंदे पर लटकते शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की घर पर नहीं रहती थी। घर से बाहर रहती थी जिसके बारे में उसके परिजनों को भी कुछ जानकारी नहीं थी। इधर, मृतक युवक पहले से शादीशुदा है, जिसका पांच साल का एक बच्चा भी है और पत्नी गर्भवती है। अब दोनों के परिजन सकते में है कि आखिर क्यों दोनों ने आत्महत्या जैसे कदम उठाया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि बुधवार सुबह पेड़ में 2 लोगों के लटकते शव मिलने की सूचना मिली थी।पुलिस जब पहुंची तो मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है।लड़का पहले से शादीशुदा है और उसका बच्चा भी है।आगे की जांच की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने