अस्पताल आते वक्त बोलेरो वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पांच घायल

 

धमतरी।मरीज को देखने अस्पताल आ रहा बोलेरो वाहन कुकरेल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसमें सवार पांच लोगों को चोट आई है। सभी घायलों को संजीवनी 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

 मिली जानकारी के अनुसार नगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक मरीज को 108 एंबुलेंस से धमतरी इलाज के लिए लाया जा रहा था। मरीज के परिजन सिहावा से एक अन्य वाहन में 5 लोग सवार होकर मरीज को देखने रात में धमतरी आ रहे थे। शुक्रवार रात लगभग 1 बजे  केरेगांव और ब्राह्मणपारा के बीच वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया जिसमें वाहन चालक अखिलेश्वर पटेल, मनोज पटेल, टीकाराम पटेल, जीतू पटेल और सुहद्रा भाई घायल हो गए। सूचना पर संजीवनी 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। चालाक अखिलेश्वर पटेल ने बताया कि उनके बाजू में बैठे मनोज को नींद आ गई और वह स्टेरिंग की ओर गिर पड़ा।स्टेरिंग घूम जाने की वजह से वाहन अनियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराई।


जिसे देखने आ रहे थे उसकी कोरोना से हुई मौत

जिस मरीज को सभी घायल देखने आ रहे थे, उसकी कोरोना से मौत हो गई थी। बताया गया कि 108 एंबुलेंस में नगरी से उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। सुबह लगभग 9 मरीज बजे मौत हो गई। मौत के बाद जब कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव पाया गया। स्वास्थ्य और निगम कर्मचारियों की मदद से उसका अंतिम संस्कार धमतरी में ही किया गया।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने